Home » छत्तीसगढ़ » Chhattisgarh CM Raman Singh Touches Feet Of Yogi Adityanath Watch Video
 

Video : जब 66 साल के रमन सिंह को छूने पड़े 46 साल के योगी आदित्यनाथ के पैर

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 October 2018, 10:38 IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को छत्तीसगढ़ में थे. जहां सीएम योगी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के नामांकन में शामिल हुए. रमन सिंह के घर में योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया गया. रमन सिंह, उनकी पत्नी और बेटे ने योगी आदित्यनाथ के पांव छूकर आशीर्वाद लिया. योगी की आरती उतारी गई और माल्यार्पण भी किया गया.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में प्रथम चरण के चुनाव के लिए नामांकन भरने का आज अंतिम दिन है. मतदान 12 नवंबर को होंगे और मतगणना 11 दिसंबर को होगी. रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव विधानसभा सीट से मंगलवार को अपना नामांकन भरा था. नामांकन भरने से पहले 66 साल के रमन सिंह ने 46 साल के योगी आदित्यनाथ के पैर छूकर चुनाव जीतने का आशीर्वाद लिया.

नामांकन भरने के दौरान रमन ने कहा कि, "राजनांदगांव और प्रदेश की जनता का प्यार भाजपा को हमेशा मिलता रहा है और आगे भी मिलेगा. हम मिशन 65 का टारगेट पूरा करने में सफल होंगे. यह चुनाव पूरे देश के लिए महत्वपूर्ण है."

वही योगी आदित्नाथ की नामांकन के दौरान मौजूदगी को लेकर मीडिया ने सवाल पूछा तो रमन सिंह ने कहा कि, योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद सभी प्रत्याशियों को मिलेगा और बीजेपी छत्तीसगढ़ में जीतकर आएगी. बता दें कि योगी आदित्यनाथ को बीजेपी ने सूबे में हो रहे चुनाव प्रचार में स्टार प्रचारक बनाया है.

ये भी पढ़ें- PM मोदी को इस देश ने दिया शांति सम्मान, इस काम के लिए मिला अवार्ड

First published: 24 October 2018, 10:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी