Home » छत्तीसगढ़ » Chhattisgarh Governor Balram Das Tandon passes away at the age of ninety at hospital in Raipur
 

छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलरामजी दास टंडन का 90 साल की उम्र में का निधन

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2018, 14:59 IST
(File photo)

छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलरामजी दास टंडन का 90 साल की उम्र में मंगलवार को निधन हो गया. वो रायपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती थे. जानकारी के मुताबिक राज्यपाल बलरामजी 15 अगस्त की रिहर्सल में सोमवार को शामिल हुए थे. वहीं उमनकी तबीयत खराब हो गई थी.

मंगलवार सुबह अचानक बलरामजी दाल टंडन को मंगलवार को कार्डियक अरेस्ट आया, जिसके बाद डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया. वहां उनकी हालत नाजुक होने पर उन्हें लाइफ सपोर्ट पर रखा गया. बलराममजी दास टंडन ने 18 जुलाई 2014 को छत्तीसगढ़ में राज्यपाल पद की शपथ ली थी.

सीएम डॉ. रमन सिंह ने राज्यपाल के निधन पर गहरा शोक जताया है. बलरामजी दास टंडन ने 18 जुलाई 2014 को छत्तीसगढ़ में राज्यपाल पद की शपथ ली थी.

बलरामजी टंडन के निधन पर सूबे के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने गहरा शोक जताया. उनका हाल जानने वो रायपुर के मेडिकल कॉलेज पहुंचे. रमन सिंह ने उनके सम्मान में प्रदेश में सात दिन का राजकीय शोक घोषित कर दिया है.

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक राज्यपाल टंडन का शव मंगलवार शाम को करीब छह बजे उनके गृहग्राम चंडीगढ़ के लिए रवाना किया जाएगा. इससे पहले छत्तीसगढ़ में उन्हें पूरे राडकीय सम्मान के साथ गार्ड आॅफ आॅनर दिया जाएगा. 

First published: 14 August 2018, 14:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी