Home » छत्तीसगढ़ » Chhattisgarh: Health Department deputes a 5-member medical team for wedding ceremony of the state Home Minister Ram Sewak Paikra's son.
 

छत्तीसगढ़: मंत्री ने लगाई बेटे की शादी में सरकारी डॉक्टरों की ड्यूटी

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 June 2017, 13:29 IST

छत्तीसगढ़ में रमन सिंह सरकार के मंत्री पर अपने पद के दुरुपयोग का आरोप लगा है. यहां के गृहमंत्री ने अपने बेटे की शादी में कई सरकारी डॉक्टरों और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की एक टीम की ड्यूटी लगा दी. इतना ही नहीं उन्होंने अपने रसूख का फायदा उठाते हुए रायपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी की ओर से इसे लेकर चिट्ठी भी लिखवा डाली. 

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने अपनी इस चिट्ठी में लिखा है:

"विशेष सचिव माननीय मंत्री छत्तीसगढ़ शासन गृह, जेल एवं लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग, नया रायपुर के पत्र क्रमांक/993/VIP, रायपुर दिनांक-14.06.2017 के द्वारा दिए गए सूचनानुसार माननीय मंत्री महोदय के ज्येष्ठ पुत्र चि. लवकेश पैकरा का वैवाहिक कार्यक्रम सिल्वर स्प्रिंग रिसॉर्ट, वीआईपी रोड रायपुर में दिनांक 18.06.2017 को सम्पन्न किया जा रहा है. अत: उक्त वैवाहिक कार्यक्रम में आवश्यक व्यवस्था से चिकित्सा दल की ड्यूटी दिनांक 18.06.2017 को रात्रि 8.00 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक निम्नलिखित अधिकारी एवं कर्मचारियों की लगाई जाती है."

मंत्री के बेटे की शादी में एक डॉक्टर, एक फार्मासिस्ट, एक स्टाफ नर्स और दो अन्य कर्मचारियों की ड्यूटी की बात कही गई है. कुछ दिनों पहले बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने पिता और पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की देखभाल के लिए उनके घर पर सरकारी डॉक्टरों की ड्यूटी लगाई गई थी. 

First published: 19 June 2017, 13:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी