Home » छत्तीसगढ़ » Chhattisgarh: One Naxal section commander, Mahesh killed in an encounter near Ranidongri Rakasmett jungle in Bastar.
 

छत्तीसगढ़: बस्तर में एनकाउंटर, नक्सल कमांडर ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 June 2017, 15:56 IST

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर इलाके में पुलिस बल के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया है. एनकाउंटर में ढेर हुआ नक्सली महेश सेक्शन कमांडर बताया जा रहा है. इस घटना में एसटीएफ का एक जवान भी घायल हो गया. पुलिस ने मौके से एक एसएलआर राइफल भी बरामद की है. 

जानकारी के मुताबिक सर्च ऑपरेशन के दौरान मर्दापाल थाना एरिया के पुन्गारपाल के जंगल में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. दोनों ओर से करीब दो घंटे तक फायरिंग होती रही. जिसमे एसटीएफ के जवान मनीष झा के पेट में गोली लग गई. घायल जवान को जिला अस्पताल लाया गया. मनीष झा मूल रूप से बिहार का रहने वाला है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बस्तर क्षेत्र में नक्सल विरोधी अभियान में पुलिस टीम को रवाना किया गया था. दल जब ककनार क्षेत्र में रानीडोंगरी और रकासमेटटा गांव के जंगल में था, तब नक्सलियों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी.

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. दोनों ओर से गोलीबारी के दौरान नक्सल कमांडर महेश मारा गया. जबकि मौके का फायदा उठाकर कई नक्सली फरार हो गए.

First published: 16 June 2017, 15:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी