Home » छत्तीसगढ़ » Elephant Destroys house in Surajpur Village Chhattisgarh video viral
 

VIDEO: गांव में घुस आया जंगली हाथी, घरों का कर दिया ऐसा हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2018, 16:18 IST

सोशल मीडिया में इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसने सभी को हैरान कर दिया. ये वीडियो छत्तीसढ़ के सूरजपुर गांव का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगल से एक हाथी गांव में घुस आता है. ये हाथी इतना गुस्से में था कि इसने घरों में तोड़फोड़ करना शुरु कर दी.

जिसे देखकर गांव में भगदड़ मच गई. गुस्साया हाथी मिट्टी के बने एक घर में घुस गया. उसने घर को पूरी तरह से तबाह कर दिया. वीडियो में गांव के लोग दूर से हाथी की तबाही देखते नजर आ रहे हैं. लेकिन किसी की भी हिम्मत इस गुस्सा हाथी के पास जाने की नहीं पड़ी.

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि घर का मालिक दूर खड़ा अपने घर को बर्बाद होते देख रहा है और हाथी उसका घर तबाह कर रहा है. इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने यू-ट्यूब पर अपलोड किया है. ये घटना 16 अप्रैल की बताई जा रही है. जब हाथी ने गांव में कई घरों को तहस-नहस कर दिया. बताया जा रहा है कि हाथी खाना ढूंढने के लिए घर में घुसा था, लेकिन उसने घर को ही तहस-नहस कर दिया.

 

एएनआई के मुताबिक हाथी ने ग्रामीणों का 70 हजार रुपयों का नुकसान कर दिया. बता दें कि दुनिया में सबसे ज्यादा एशियाई हाथी भारत में पाए जाते हैं. भारत में असम, तमिलनाडु, ओड़िसा और कर्नाटका में सबसे ज्यादा हाथी पाए जाते है. घटना के बाद वन विभाग ने पीड़ित घरवालों को मुआवजा देने का ऐलान किया है.

ये भी पढ़ें- अनोखे अंदाज में केले बेचता नजर आया ये शख्स, इस एक्टर ने शेयर किया वीडियो

First published: 19 April 2018, 16:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी