Home » छत्तीसगढ़ » IED Blast in Pushwada Chhattisgarh one CRPF Jawan killed
 

छत्तीसगढ़ में नक्सली हमला, IED ब्लास्ट में CRPF का एक जवान शहीद

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2018, 10:35 IST
(File Photo)

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर नक्सलियों ने सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाया है. बताया जा रहा है. नक्सलियों के हमले में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया है. इस हमले को आईईडी ब्लास से अंजाम दिया गया है.

बताया जा रहा है नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ के पुशवाड़ा में आईईडी ब्लास्ट कर सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाया. इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया. घटना की पूरी जानकारी का अभी पता नहीं चला है कि नक्सलियों के इस हमले में और कितनी जान-माल का नुकसान हुआ है. बता दें कि छत्तीसगढ़ में नक्सली आए दिन सेना के जवानों को अपना निशाना बनाते रहते हैं.

इससे पहले छत्तीसगढ़ के माओवाद प्रभावित सुकमा जिले के घने जंगलों में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक अधिकारी शहीद हो गया था. ये नक्सलियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया था जब सीआरपीएफ की टीम रात में किस्ताराम थाना क्षेत्र में तलाशी अभियान चला रही थीं. इसी दौरान मुठभेड़ शुरू हो गई.

इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के 212वीं बटालियन से संबद्ध सहायक उपनिरीक्षक अनिल कुमार मौर्य (51) शहीद हो गए. मौर्य उत्तर प्रदेश के अमेठी के रहने वाले थे.

ये भी पढ़ें- कश्मीर: सेना की जीप में युवक को बांधने वाले मेजर गोगोई से होटल में लड़की को लेकर पूछताछ

First published: 24 May 2018, 10:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी