Home » छत्तीसगढ़ » Lalu Prasad is in tension after defeat of RJD in Lok Sabha Election
 

लोकसभा चुनाव में RJD की हार से तनाव में आए लालू यादव, छोड़ा दिन का खाना, रात की नींद भी गायब

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2019, 12:11 IST

लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने महागठबंधन को करारी शिकस्त दी. तो वहीं बिहार में भी महागठबंधन की अगुवाई कर रहा आरजेडी धरासाई हो गया. जिसकी सबसे बड़ी वजह लोकसभा चुनाव के दौरान आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद की गैरमौजूदगी माना जा रहा है. लालू की गैरमौजूदगी ही आरजेडी के लिए भारी नुकसान का कारण बनी और पार्टी को बिहार में एक भी सीट नहीं मिली. पार्टी की अप्रत्याशित पराजय से लालू प्रसाद यादव काफी तनाव में है. बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद ने दिन का खाना छोड़ दिया है और उन्हें ठीक से नींद भी नहीं आ रही है.

बता दें कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला में सजायाफ्ता हैं. रांची के रिम्स अस्पताल से मिली खबरों के मुताबिक, लालू की दिनचर्या बिगड़ गई है. लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से वह न सो पा रहे हैं और न ही दोपहर का खाना खा रहे हैं. ऐसे में उनकी दिनचर्या से डॉक्टर्स को भारी परेशानी हो रही है. खबरों के मुताबिक लालू प्रसाद सुबह का नाश्ता करने के बाद सीधे रात में ही खाना खा रहे हैं. पिछले तीन दिनों से वह दोपहर में लंच नहीं कर रहे.

खबरों के मुताबिक, लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रो. उमेश प्रसाद का कहना है कि वह सुबह का नाश्ता तो कर रहे हैं, लेकिन दोपहर का खाना नहीं खा रहे हैं. ऐसे में उन्हें इंसुलिन देने में परेशानी हो रही है. तनाव के कारण उनकी ऐसी स्थिति हो गई है. बताया जा रहा है कि शनिवार को डॉ उमेश प्रसाद ने लालू प्रसाद को काफी समझाया और उनसे कहा है कि उनकी सेहत ठीक नहीं है. उन्होंने लालू से कहा कि तबियत खराब होने की वजह से उन्हें समय से खाना और दवा लेना जरूरी है. डॉ प्रसाद के मुताबिक, शनिवार को उनका ब्लड प्रेशर और शुगर भी ठीक ही था.

जानिए चुनाव के बाद कहां चली जाती हैं EVM, कितने दिन सुरक्षित रखा जाता है आपका वोट

First published: 26 May 2019, 12:11 IST
 
अगली कहानी