Home » छत्तीसगढ़ » Tantrik Baba Reached in Chhattisgarh Vidhan Sabha to do Black Magic for Making BJP Government
 

छत्तीसगढ़: चुनाव में जीत के लिए रमन सिंह को 'तंत्र-मंत्र' का सहारा, तांत्रिक बाबा ने बांधा विधानसभा

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2018, 15:17 IST

छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनाने के लिए अब तंत्रमंत्र का सहारा लिया जा रहा है.ऐसा ही कुछ करने के लिए एक बाबा बुधवार को विधानसभा पहुंचा और उसने दावा किया कि उसने अदृश्य शक्तियों को विधानसभा को बांधा है.एक समाचार पत्र को बाबा ने बताया कि, “अब मैं अमरनाथ जाकर जटा खोलूंगा.”

यही नहीं इस बाबा के पास बाकायदा विधानसभा का पास भी था. ये बाबा भगवा वस्त्र पहने था. उसके सिर पर जटा, माथे पर लाल रंग का विशाल टीका-भभूत और गले में ढेर सारी मालाएं पहने हुए था. बताया जा रहा है कि बाबा ने जो मालाएं पहनी थी उनकी वजन करीब साढे दस किलो रहा होगा. बता दें कि इस बाबा को इससे पहले बामगढ़ के विधायक अंबेश जांगड़े मुलमुला लेकर आए थे.

बाबा ने विधानसभा पहुंच कर कहा कि, “चौथी बार राज्य में बीजेपी की सरकार बने, मैंने इसे बांध दिया है. अमरनाथ में जाकर जटा खोलूंगा.” विधानसभा में घूमते और कथित तौर पर तंत्र मंत्र करने वाले इस बाबा के बारे में विधायक बृहस्पति सिंह ने स्पीकर गौरीशंकर अग्रवाल को बताया. इस पर उन्होंने जवाब दिया कि, “अरे, मैंने भी उन (बाबा) के साथ तस्वीर खिंचाई थी.”

बता दें छत्तीसगढ़ की विधानसभा में पहुंचे इस बाबा का नाम राम लाल कश्यप है. वो जांजगीर जिले के पामगढ़ के पास मुलमुला के निवासी हैं. राम लाल कश्यप भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के मंडलाध्यक्ष भी हैं. कश्यप बताते हैं कि, “मैं 20 सालों से तंत्र-मंत्र कर रहा हूं. मेरे पास विजिटर्स पास था, जिसके कारण मुझे विधानसभा में अंदर जाने दिया गया. पास विधायक जांगड़े ने बनवाया था.”

बता देें कि छत्तीसगढ़ में इस वक्त मुख्यमंत्री रमन सिंह की सरकार है. कुछ महीने बाद छत्तीसगढ़ में विधानसभा के चुनाव होने हैं. जिसके लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां शुरु कर दी हैं. सभी दल छत्तीसगढ़ में अपनी-अपनी सरकार बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Video: इस मुस्लिम टीचर ने हिजाब को निशाना बनाने वालों के मुंह पर लगाया ताला, दिया जोरदार भाषण

First published: 5 July 2018, 15:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी