Home » छत्तीसगढ़ » UP CM Adityanathin Lormi Chhattisgarh, says- Congress had promoted naxalism in this region for their own selfish motives
 

छत्तीसगढ़ चुनाव: आदित्यनाथ बोले- राष्ट्रीय सुरक्षा से खेल रही है कांग्रेस, जो बीजेपी को बर्दाश्त नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 November 2018, 13:02 IST

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज छत्तीसगढ़ के लोरमी में बीजीपी के लिए वोट मांगे. अपने भाषण में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज़ादी के बाद पहली बार किसी पीएम ने यह घोषणा की है कि 2022 तक भारत में कोई गरीब बिना घर के नहीं होगा. आदित्यनाथ ने कहा केंद्र में जब केंद्र में बीजेपी सरकार नहीं थी इसलिए जिन लोगों को अब तक घर नहीं मिल पाए उन्हें अब घर मिल रहे हैं.

 

सीएम योगी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा ''कांग्रेस ने अपने स्वार्थ के लिए इस क्षेत्र में नक्सलवाद को बढ़ावा दिया. जबकि बीजेपी सरकार इसका मुकाबला करने के लिए सख्त उपाय कर रही है. आदित्यनाथ ने कहा कांग्रेस ने अपने राजनीतिक लाभों के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया.

अपने संबोधन के दौरान सीएम योगी ने कहा ''चाहे छत्तीसगढ़, झारखंड, उत्तर-पूर्वी राज्य या कश्मीर हो, कांग्रेस ने राष्ट्रीय सुरक्षा की कीमत पर राजनीति की है. लेकिन भाजपा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है. हमने राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए कभी भी खतरा बर्दाश्त नहीं किया. उन्होंने कहा राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का किसी के पास अधिकार नहीं है.

ये भी पढ़ें : MP-राजस्थान सहित पांच राज्यों के सभी तरह के एग्जिट पोल पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक

First published: 10 November 2018, 13:02 IST
 
अगली कहानी