Home » क्रिकेट » 3 Changes that India could make for the match against Afghanistan
 

अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया में तीन बदलाव पक्के, भुवनेश्वर कुमार की जगह धोनी के इस पसंदीदा खिलाड़ी को मिलेगा मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2018, 11:43 IST

एशिया कप के फाइनल में टीम इंडिया ने अपनी जगह पक्की कर ली है. ऐसे में भारत का फाइनल से पहले अफगानिस्तान से मुकाबला होना है. ऐसे में भारत के फाइनल से पहले अपनी बेंच स्ट्रेंथ आजमाने का मौका है.इस मैच में भारत अपनी टीम में तीन बड़े बदलाव कर सकता है. तो आइये जानते है कि इस मैच से पहले किन खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है:

शिखर धवन:

भारत इस मैच में  शिखर धवन को आराम दे सकता है. धवन इंग्लैंड दौरे से लगातार खेल रहें है. ऐसे में आगामी दौरों को ध्यान में रख कर टीम मैनेजमेंट उनको आराम देना चाहेगा ताकि वो फाइनल से पहले खुद को फ्रेश रख सके.इसके अलावा भारत के पास राहुल को आजमाना का अच्छा मौका है. राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में शानदार शतक लगाया था.

दीपक चहार

इंग्लैंड दौरे पर भुवनेश्वर कुमार को कमर दर्द की शिकायत हुई थी. जिसके बाद उन्हें सिरीज को छोड़ कर वापस आना पड़ा था.  ऐसे में भारत आज उनकी जगह पर युवा तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर को मौका मिल सकता है. दीपक चाहर नई गेंद से कमाल कर सकते हैं.

खलील अहमद

भारत को आने वाले समय वेस्टइंडीज के खिलाफ सिरीज खेलनी है. ऐसे में भारत फाइनल से पहले बुमराह को भी आराम देना चाहेगी. ऐसे में भारत उनकी जगह यवा तेज़ गेंदबाज़ खलील अहमद को टीम में शामिल कर सकती है. हांगकांग के खिलाफ उन्होंने तीन विकेट भी हासिल किये थे.

First published: 25 September 2018, 11:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी