Home » क्रिकेट » A boys prapose a girls in lords stadium during england vs india second match, Watch Video
 

Video: जब स्टेडियम में बैठे युवक ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, थर्ड अंपायर करता रहा फैसले का इंतजार

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2018, 12:43 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच हो रही है तीन मैचों की वनडे सिरीज के पहले मैच में भारत ने धमाकेदार जीत दर्ज की. इसके बाद इंग्लैंड और भारत के बीच इस सिरीज का दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान में खेला गया. इंग्लैंड के कप्तान इयॉन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला और उनका यह फैसला सही साबित हुआ.

तीन मैचों की वनडे सिरीज के दूसरे मैच में इंग्लैंड ने भारत को 86 रनों से हरा दिया. मैच के बीच में एक ऐसी नजारा देखा गया कि सभी दर्शक उस नजारे को देखते रह गए.


दरअसल, स्टेडियम में लाखों दर्शकों के बीचे बैठे युवक ने अपने पाल बैठी एक लड़की को शादी का प्रपोज किया. इस पल को कैमरामैन ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और इस खास पल को स्टेडियम में लगी बड़ी स्क्रीन पर इसे दिखाया गया.

सबसे खास बात यह कि जब लड़का उस लड़की को प्रपोज कर रहा था तो लड़की के प्रपोजल स्वीकार करने तक 'डिसीजन पेंडिंग' लिखा आ रहा था. लड़की ने कुछ देर तो सोचा लेकिन फिर हामी भर दी और दोनों ने गले मिलकर इस बात का सबूत दे दिया लड़की शादी के लिए मान गई है.

वहीं, कॉमेन्टरी कर रहे डेविड लॉयड ने भी इस खास पल का आंखों देखा हाल दर्शकों को बताना शुरु कर दिया. लड़का रोमान्टिक अंदाज में लड़का अपने घुटने पर बैठा और अपनी जेब से रिंग निकाल कर शादी का प्रस्ताव रखा .

ये भी पढे़ं: जो रिकॉर्ड दुनिया का कोई बल्लेबाज नहीं बना पाया, वो धोनी ने करके दिखा दिया

First published: 15 July 2018, 12:34 IST
 
अगली कहानी