Home » क्रिकेट » a police constable slapped cricketer ravindra jadeja wife riva solanki in jamnagar gujarat
 

जडेजा की पत्नी रीवा को पुलिस कांस्टेबल ने जड़ा थप्पड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2018, 12:15 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी को गुजरात के जामनगर में एक पुलिस कांस्टेबल ने मामूली सी बात पर थप्पड मार दिया है. इस मामले में जब रीवा ने पुलिस में शुकायत की तो थप्पड मारने वाले आरोपी पुलिस कांस्टेबल संजय अहिर को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने उन्हें आरोपी पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

बता दें कि सोमवार को जामनगर में जडेजा की पत्नी रीवा अपनी बीएमडब्लू कार से सरु सेक्शन रोड से निकल रही थीं. यहां पर एक पुलिसकर्मी की बाइक उनकी कार से टकरा गई. इसके बाद पुलिस कर्मी ने उन्हें थप्पड जड़ दिया.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, पुलिसकर्मी गलत साइड में चल रहा था, लेकिन जब कार से उसकी बाइक टकराई तो उन्होंने रीवा ने उसे पूछा कि उन्हें चोट तो नहीं आई. इसके बाद उस पुलिसकर्मी ने उनके साथ अभद्रता की और उनके सिर को गाड़ी के सिर में भी दे मारा.

इस पूरी घटना के बाद रीवा सीधे जामनगर जिला पुलिस मुख्यालय पहुंची और आरोपी पुलिस कर्मी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इस पूरे मामले में जिला जामनगर के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने कहा कि यह पूरा मामला जामनगर में सारू सेक्शन रोड का है. यहां पर रीवा जडेजा की कार से कांस्टेबल संजय अहिर की मोटरसाइकिल को टक्कर लग गई और उसने उन्हें थप्पड मार दिया. 

ये भी पढ़ें: IPL 2018: धोनी ने बेटी जीवा के साथ मस्ती का एक और वीडियो किया शेयर, कहा शुक्रिया

First published: 22 May 2018, 12:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी