Home » क्रिकेट » A Twitter User Cricket Insider Predicts Most Things Right Before IPL 10 Final
 

क्या फिक्स था IPL 10 का फाइनल?

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2017, 12:35 IST

IPL 10 के फाइनल मैच के फिक्स होने पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. हालांकि मैच के फिक्स होने के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. लेकिन एक ट्विटर यूजर क्रिकेट इनसाइडर के ट्वीट्स इसकी ओर इशारा कर रहे हैं. ऐसा भी हो सकता है कि मैच से पहले किये गए ट्वीट्स में की गई भविष्यवाणी का सही होना बस संयोग मात्र हो.

रविवार को हैदराबाद में IPL 10 का फाइनल मुकाबला मुंबई इंडियंस और राइजिंग पुणे सुपरजायंट के बिच खेला गया था. इस रोमांचक मुकाबले में मुंबई की टीम ने पुणे को 1 रन से हरा कर ख़िताब अपने नाम किया था. इस मैच का फैसला मैच की आखिरी गेंद पर हुआ था.

ये मैच लो स्कोरिंग था. मुंबई ने पुणे को महज 130 रनों का टारगेट दिया था, मगर पुणे 128 रन ही बना सकी. मैच की समाप्ति के बाद इस मैच के फिक्स होने का आरोप सोशल मीडिया पर लगाया जाने लगा. कुछ लोगों ने इसे महज अफवाह करा दिया ,मगर एक ट्विटर यूजर क्रिकेट इनसाइडर के किये गए 9 ट्वीट्स इस पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

फिक्सिंग का किया खंडन

इन ट्वीट्स के रिप्लाई में अन्य यूजर ने पूछा कि क्या ये मैच फिक्स था. इस पर क्रिकेट इनसाइडर नामक यूजर का एक और ट्वीट आया. इस ट्वीट में उसमे कहा, "नहीं ये मैच फिक्स नहीं था, मैंने इस मैच की भविष्यवाणी की थी और संयोग से ये सही रहा."

First published: 25 May 2017, 12:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी