Home » क्रिकेट » #Metoo: A woman journalist accused BCCI CEO Rahul Johri of sexual harassment
 

#Metoo: BCCI के CEO पर लगा ये गंभीर आरोप, जॉब के बदले मांगा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2018, 15:17 IST

#MeToo कैंपेन के तहत बॉलीवुड के बड़े चेहरों के नाम के बाद अब क्रिकेट के दिग्गजों पर भी आरोप लग रहे हैं. कुछ दिन पहले श्रीलंकाई पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा और गेंदबाज लसिथ मलिंगा पर आरोप लगे थे, अब यह साया बीसीसीआई में आ गया है. बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी पर एक महिला पत्रकार ने अब आरोप लगाया है.

इस संबंध में @PedestrianPoet नाम के एक ट्विटर हैंडल से कुछ ई-मेल के स्क्रीन शॉट शेयर किए गए हैं और बीसीसीआई के सीईओ पर यौन प्रताड़ना का आरोप लगाया गया है. वहीं, महिला की तरफ से बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी पर उसका सेक्सुअल हरासमेंट करने का आरोप लगाया गया है. हालांकि उस महिला पत्रकार ने अपनी पहचान उजागर नहीं की है. 

महिला पत्रकार ने जोहरी पर आरोप लगाते हुए लिखा है कि, "मेरी राहुल जोहरी से जॉब के सिलसिले में मुलाकात हुई थी. हम दोनों एक कॉफी शॉप में मिले थे और तब वो नौकरी के बदले मुझसे कुछ चाहते थे." बता दें कि #MeToo कैंपेन के तहत बॉलीवुड के बड़े चेहरों का नाम सामने आया है जिसमें आलोक नाथ, विकास बहल, नाना पाटेकर, अनु मलिक, साजिद खान, कैलाश खेर, सलमान खान, शक्ति कपूर, अमिताभ बच्चन जैसे बड़े नाम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: शेन वॉर्न ने किया खुलासा- जब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने दिया था मैच फिक्सिंग के लिए ऑफर

First published: 13 October 2018, 15:11 IST
 
अगली कहानी