Home » क्रिकेट » Aakash Chopra extends support to Shahid Afridi on Twitter
 

'अफरीदी को मिली कुकर्मों की सजा' को लेकर भड़के आकाश चोपड़ा, ट्वीट कर जीत फैंस का दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2020, 16:30 IST
Aakash Chopra

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने शानिवार को इस बात की जानकारी दी कि उन्हें कोरोना वायरस (Coronavirus) है. शाहिद अफरीदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. शाहिद अफरीदी के इस ट्वीट के बाद क्रिकेट के कई दिग्गजों ने उनके जल्दी होने की कामना की है. हालांकि, कई लोगों ने अफरीदी को लेकर नेगेटिव कमेंट्स भी किए है. वहीं टीम इंडिया (Team India) के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) एक ऐसी ही नेगेटिव कमेंट्स पर भड़क गए. आकाश चोपड़ा ने भड़कते हुए ट्वीट किया कि क्या यह संवेदनशीलता और इंसानियत पुराने जमाने की बात हो चुकी है.

आकाश चोपड़ा ने रविवार को ट्वीट के साथ एक यूट्यूब वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर किया. इस वीडियो की हेडलाइन है-'अफरीदी को मिली कुकर्मों की सजा, शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए.' इस वीडियो के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए आकाश चोपड़ा ने लिखा, 'क्या आप गंभीर हैं? संवेदनशीलता और इंसानियत क्या पिछले जमाने की बातें हैं? शाहिद आप जल्द ठीक हों.' 


पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से परेशान हुए हरभजन सिंह, ट्वीट कर जताई नाराजगी

बता दें, शाहिद अफरीदी ने शानिवार को एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि वो उन्होंने कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. शाहिद अफरीदी ने ट्वीट किया,"गुरुवार से ही मेरी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी. मेरे शरीर में काफी दर्द हो रहा था. मेरा कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया है. मेरे जल्दी ठीक होने की आप सब दुआ करें." आकाश चोपड़ा से पहले टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी शाहिद अफरीदी के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है.

शाहिद अफरीदी ने बीते दिनों ही पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहर उगला था जिसके बाद भारतीय फैंस काफी भड़क गए थे और उन्होंने अफरीदी को जमकर ट्रोल किया था.

लॉक डाउन में सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे क्रिकेटर्स को आईसीसी ने दी चेतावनी, मैच फिक्सर कर रहे संपर्क

First published: 14 June 2020, 15:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी