Home » क्रिकेट » AB De Viliers picks four cricket team for world cup 2019 cup favourites South Africa not in his list
 

एबी डिविलियर्स ने दक्षिण अफ्रीका को छोड़कर इन चार टीमों को बताया वर्ल्ड कप जीतने का दावेदार

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2019, 12:11 IST

बस कुछ ही महीनों में ICC विश्व कप 2019 का आगाज होने वाला है. इसके लिए हर पार्टी अपनी तैयारी में लगी हुई है. इस बीच सबसे बड़ा सवाल ये है कि इस बार वर्ल्ड चैंपियन आखिर बनेगा कौन. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने खिताब की दावेदार टीमों का नाम बताया है. डिविलियर्स के मुताबिक चार ऐसी टीमें हैं, जो इस बार वर्ल्ड चैंपियन बन सकती हैं. इसमें सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि इन चार टीमों में दक्षिण अफ्रीका का नाम शामिल नहीं है.

बता दें कि एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एबी डीविलियर्स ने कहा कि, "दक्षिण अफ्रीकी टीम इसकी दौड़ में शामिल है, लेकिन अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो वो विश्व कप जीतने की दावेदार टीमों में शामिल नहीं है.” उन्होंने कहा कि भारत, इंग्लैंड, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया वो चार टीमें हैं, जो इस बार वर्ल्ड कप जीत सकती हैं.

उन्होंने कहा, "भारत और इंग्लैंड की टीमें मजबूत नजर आ रही हैं. ऑस्ट्रेलिया पहले पांच विश्व कप खिताब जीत चुका है और पाकिस्तान ने दो साल पहले ही इंग्लैंड में हुई चैंपियंस ट्रॉफी जीती है. ये चारों टीमें मुझे खिताब की प्रबल दावेदार लग रही हैं.”

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में 4-0 से आगे चल रही है. एबी डिविलियर्स इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. उन्होंने पिछले साल ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था.

न्यूजीलैंड: मस्जिद में हुई फायरिंग में मारे गए लोगों पर विराट कोहली का भावुक ट्वीट

First published: 17 March 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी