Home » क्रिकेट » AB de Villiers trolled on Instagram for promoting wine brand carrying Indian flag in ad
 

तिरंगे के अपमान से गुस्से में हैं डिविलियर्स के फैंस, ऐसे निकाल रहे हैं भड़ास

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 12:21 IST
(file photo )

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था. डिविलियर्स के संन्यास ने सबको चौंका दिया था. डिविलियर्स के भारत सहित पूरी दुनिया में फैंस मौजूद हैं. लोग उनकी बल्लेबाजी के दीवाने हैं.

डिविलियर्स एक ऐसे बल्लेबाज रहे हैं, जो मैदान पर किसी भी दिशा में शॉट मार सकते हैं. भारत में डिविलियर्स के फैंस की संख्या काफी है. भारत में डिविलियर्स को काफी पसंद किया जाता है. लेकिन अब एक विज्ञापन की वजह से डिविलियर्स भारतीय फैंस के निशाने पर आए गए हैं. सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल किया जा रहा है.

डिविलियर्स एक वाइन कंपनी का विज्ञापन कर रहे हैं. उन्होंने कंपनी की वाइन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी, इस फोटो में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कर दिया कि भारतीय फैंस को वो बिलकुल पसंद नहीं आया.

दरअसल डिविलियर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर वाइन के विज्ञापन की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक ऑटो के उपर वाइन की बोतल है और लिखा है, इगल आ चुका है. अब यह दिल्ली में भी उपलब्ध और इसके ठीक नीचे भारतीय झंडे की तस्वीर है. डिविलियर्स द्वारा ये फोटो शेयर करना भारतीय फैंस को अच्छा नहीं लगा. लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया. लोगों ने इसको लेकर काफी गुस्सा जाहिर किया है.

इंस्टाग्राम यूजर्स ने शराब के प्रमोशन के लिए तिरंगे का इस्तेमाल को लेकर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया. यूजर्स ने लिखा, ‘राष्ट्रीय ध्वज का गलत इस्तेमाल मत करिए. हम तब तक आपका प्रोडक्ट नहीं खरीदेंगे, जब तक कि आप अपनी गलती नहीं मान लेते.’

screen shot

वहीं,  एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कृप्या कर भारत में शराब को बढ़ावा मत दीजिए.’

ये भी पढ़ें- धोनी ने बाथरूम में खोले गहरे राज, बताया कैसे रहते हैं वो इतने कूल, Video वायरल

 

First published: 21 July 2018, 12:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी