Home » क्रिकेट » Abdul Razzaq died in road accident fake news viral on facebook, after he says Ahmed Shehzad is more talented than Sachin Sehwag
 

पाकिस्तानी क्रिकेटर से सचिन-सहवाग की तुलना करने वाले रज्‍जाक की मौत...अफवाह के बाद वीडियो किया पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2018, 14:19 IST

पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. ये खबर सोशल मीडिया में सुर्खियां बन गईं. तमाम क्रिकेट प्रेमियों को इस खबर से झटका लगा. हालांकि, ऐसा कुछ है नहीं और अब्दुल रज्जाक अभी भी सकुशल जिंदा है. अब्दुल रज्जाक की मौत की अफवाह क्यों उड़ी उसकी वजह भी जानना आपके लिए जरूरी है.

फेसबुक पर एक पोस्ट वायरल हुई थी, जिसमें कहा गया था कि अब्दुल रज्जाक की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. इसके बाद खुद अब्दुल रज्जाक को सफाई देने पड़ी और खुद को सही सलामत और जिंदा बताया. इसके पीछे एक कारण है जो पहले से ही पाकिस्तान के अलावा भारतीय मीडिया में सुर्खियों में रहा है.

दरअसल, हाल ही में अब्दुल रज्जाक पाकिस्तानी टीवी चैनल के स्पोर्ट्स शो में शामिल हुआ थे. इस शो में अब्दुल रज्जाक ने उस समय सभी को हैरान कर दिया जब उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ी अहमद शहजाद की तुलना दुनिया के महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंडुलकर और वीरेंद्र सहवाग से कर दी.

ये भी पढ़ेंः जब पाकिस्तानी प्लेयर को रज्जाक ने बताया सचिन-सहवाग से बेहतर तो एकंर का था ये रिएक्शन, देखें वीडियो

इस बीच दुर्भाग्य की बात येे कि इन्हीं दिनों के आस पास अहमद शहजाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के डोप टेस्ट में फैल हो गए. इसी चलते पीसीबी ने उनको तीन महीने के लिए बैन कर दिया था. कहा जा रहा है कि शायद यही कारण है कि जो उनकी मौत की खबर उड़ी, जो कि महज एक अफवाह है.

फिलहाल, अब्दुल रज्जाक ने खुद यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा है कि वह सुरक्षित हैं. इस वीडियो में उन्होंने कहा, "फेसबुक पर किसी से गलत न्यूज दी है. जिसमें बताया गया कि अब्दुल रज्जाक का एक्सीडेंट हो गया है और उनकी मौत हो गई है. ये बहुत अफसोस की बात है. लोगों को ऐसा नहीं करना चाहिए. सोशल मीडिया में ऐसी खबरें नहीं देनी चाहिए. खुदा का शुक्र है, मैं बिल्कुल ठीक हूं और हिफाजत से हूं."

First published: 11 July 2018, 14:16 IST
 
अगली कहानी