Home » क्रिकेट » ACA says Reduce Steve Smith, David Warner and Cameron Bancroft's suspension periods of Ball Tampering
 

क्या स्मिथ, वॉर्नर और बैनक्रॉफ्ट की सजा होगी कम, ACA ने लिया पक्ष

न्यूज एजेंसी | Updated on: 3 April 2018, 16:56 IST

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने एसीए के अध्यक्ष ग्रेड डायेर के हवाले से लिखा है, "इन तीनों को जो सजा दी गई है वो पिछली सजाओं से काफी ज्यादा है. हमने उनसे सजा पर दोबारा विचार करने और इसे कम करने के बारे में कहा है ताकि खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में खेल सकें."

ये भी पढ़ेंः JIO, Facebook और Google में कौन जीतेगा मीडिया राइट्स की जंग, BCCI को मिल सकते हैं 10,000 करोड़

अध्यक्ष ग्रेड डायर ने कहा, "हमारा मानना है कि सजा में काफी अंतर है. हमने इस बात को ध्यान में लाया है कि इस तरह के मामलों में जो सजाएं पहले दी गई हैं वो काफी कम हैं हम इस मामल में क्रिकेट आस्ट्रेलिया से बात करेंगे." इन तीनों खिलाड़ियों के पास सीए के प्रतिबंध के खिलाफ अपील करने के लिए गुरुवार तक का समय है.

 

डायेर ने कहा, "एसीए खिलाड़ियों से बात कर रहा है. उनका फैसला आने वाला है, लेकिन मैं आज सुबह तक आपसे इसे साझा नहीं करूंगा. यह खिलाड़ियों को पूरी तरह से व्यक्तिगत फैसला है. हम इस प्रक्रिया में पूरी तरह से उनके साथ हैं. अपील करनी है या नहीं यह इन तीनों खिलाड़ियों का फैसला है."

ये भी पढ़ेंः धोनी का खुलासा, इस वजह से सेना की वर्दी में लिया पद्म भूषण सम्मान

डायेर का मानना है कि संगठन को इस समय खिलाड़ियों को मदद करनी चाहिए और उन्हें क्रिकेट से जोड़कर रखना चाहिए क्योंकि यह इन्हीं के लिए फायदेमंद होगा. उन्होंने कहा, "खिलाड़ियों को खेल में वापस लाना जरूरी है ताकि खेल से उन्हें समर्थन मिले. अगर सजा उन्हें ऐसा करने से रोकती है तो इसका परिणाम बुरा होगा."

First published: 3 April 2018, 16:56 IST
 
अगली कहानी