Home » क्रिकेट » According to Team India captain virat kohli ambati rayudu take rohit sharma place for world cup 2019
 

कोहली ने किया खुलासा, वर्ल्ड कप 2019 में रोहित शर्मा की जगह ले सकता है ये खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2018, 9:15 IST

आईपीएल में मुबंई इंडियंस की टीम को मिल रही लगातार हार से अब टीम के कप्तान पर भी लोग सवाल करने लगे हैं. वहीं टीम की हार का मुख्य कारण रोहित शर्मा का खराब प्रदर्शन भी है. लेकिन इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने रोहित शर्मा को लेकर एक बयान दिया है. कोहली का यह बयान 2019 विश्व कप में रोहित शर्मा को खेलने को लेकर है, मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कोहली के मुताबिक 2019 विश्व कप में रोहित शर्मा की जगह अम्बाती रायुडू को भी मिल सकती है.

दरअसल, बुधवार को खेले गए आईपीएल के मुकाबले में चेन्नई ने कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को हरा दिया था. इस मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए 34 गेंद में नाबाद 70 रन बनाये जबकि सलामी बल्लेबाज़ अम्बाती रायुडू ने 53 गेंद में 82 रन की पारी खेलकर यह लक्ष्य अंतिम ओवर में दो गेंद रहते हासिल कर लिया था.

ये भी पढ़ें: IPL 2018: कोहली ने टीम की हार की वजह का किया खुलासा

वहीं खबरों के अनुसार इस हार से निराश रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद प्रेस कॉंफ़्रेंस एक बयान दिया. कोहली का यह बयान सलामी बल्लेबाज रायडू के लिए था, कोहली ने कहा ‘‘रायुडू 15 साल से साथ है, वह बेहतरीन खिलाड़ी है और उसने भारत के लिये अच्छा प्रदर्शन किया है. पता नहीं, कभी भी आपको मौका मिल सकता है.’’

First published: 27 April 2018, 9:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी