Home » क्रिकेट » adam-gilchrist says, coach Justin Langer wants players to be more disciplined to who could marry his daughters
 

ऑस्ट्रेलिया के कोच लैंगर पर गिलक्रिस्ट की चुटकी- बस चले तो अपनी बेटियों की शादी खिलाड़ियों से करवा दें

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 May 2018, 15:06 IST

बॉल टैंपरिंग मामले में के बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को नया कोच मिल गया. जस्टिन लैंगर ने पिछले शनिवार 26 मई को आधिकारिक तौर पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के हेड कोच का पद संभाला. कोच पद संभालते ही लैंगर ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अनुशासन में रहने के लिए कहा है.

बता दें कि लैंगर खुद भी अच्छे बर्ताव के लिए जाने जाते हैं. लेकिन इसको लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने लैंगर पर चुटकी ली है. गिलक्रिस्ट ने फॉक्स स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा कि लैंगर खिलाड़ियों से ऐसा बर्ताव चाहते हैं कि वो अपनी बेटियों की शादी उनसे करा सकें.

गिलक्रिस्ट ने कहा कि आपने सुना होगा कि लैंगर को अनुशासन के लिए जाना जाता है. वो बेहद ईमानदारी और संयम चाहते हैं. उन्होंने खिलाड़ियों से अच्छे व्यवहार करने के लिए कहा है. गिली ने कहा कि खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन जारी रखें. गिली ने मजाकिया अंदाज में कहा कि लैंगर खिलाड़ियों से ऐसा व्यवहार चाहते हैं, कि वो अपनी बेटी की शादी उनसे करा सकें. उन्होंने कहा कि लैंगर के 4 बेटियां हैं. इसके लिए उन्होंने चयन प्रक्रिया शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में बॉल टैंपरिंग का आरोप लगा था. इसको लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम को कड़ी आलोचना का शिकार होना पड़ा था. मामला सामने आने के बाद पूर्व कोच डैरेन लेहमन ने हेड कोच पद से इस्तीफा दे दिया था. वहीं पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को कप्तानी और डेविड वॉर्नर को उप कप्तानी से हटा दिया गया था. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दोनों को एक एक साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया है.

First published: 31 May 2018, 15:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी