Home » क्रिकेट » Adil Rashid back to England test cricket Team, England announce squad for the first Test against India
 

इंग्लैंड ने आदिल राशिद को टीम इंडिया के बल्लेबाजों से निपटने के लिए बुलाया वापस

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2018, 19:00 IST
(ICC)

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए टीम की घोषणा कर दी है. पहला टेस्ट बर्मिंघम में 1 अगस्त से 5 अगस्त तक खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए इंग्लैंड की टीम ने टीम इंडिया से निपटने के लिए लेग स्पिनर आदिल राशिद को संन्यास से वापस बुला लिया है.

एड स्मिथ की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने दिसंबर 2016 में भारत दौरे के बाद टेस्ट से संन्यास लेने वाले राशिद को लगभग दो साल बाद फिर लाल गेंद सौंपने का फैसला किया है.

इस मुकाबले के लिए इंग्लैंड ने पहले मैच के लिए 13 सदस्यीय टीम में आदिल राशिद को शामिल किया है. बता दें राशिद भारत के खिलाफ तीसरे वनडे में तीन विकेट लेकर मैन आफ द मैच बने थे और वनडे में उनका प्रदर्शन भी सही रहा था. इसके साथ ही इंग्लैंड ने एसेक्स के तेज गेंदबाज जेमी पोर्टर को पहली बार टीम में मौका दिया है. 25 साल के पोर्टर ने 61 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं. पोर्टर ने 2017 में पहले काउंटी चैम्पियनशिप में 75 विकेट हासिल किए

ये है पहले टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम

जोए रूट (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडसरन, जॉनी बेयर्सटो (विकेटकीपर), स्टुअर्ट ब्रॉड, जोस बटलर, एलेस्टर कुक, सैम कुरेन, कीटन जेनिंग्स, डेविड मलान, जेमी पोर्टर, आदिल राशिद, बेन स्टोक्स.

ये भी पढ़ें: क्रिकेट छोड़ धोनी ने 'धड़क' स्टार ईशान खट्टर के साथ खेला फुटबॉल मैच, देखें तस्वीरें

First published: 26 July 2018, 19:00 IST
 
अगली कहानी