Home » क्रिकेट » Afghanistan cricket team practicing at the Chinnaswamy Stadium, watch pictures
 

IND vs AFG: ऐतिहासिक भिड़ंत के लिए कमर कस रही है अफगान आर्मी, देखें तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2018, 13:59 IST
(ANI)

भारत और अफगानिस्तान के बीच एकमात्र टेस्ट मैच 14 जून को बेंगलुरु में खेला जाना है. इसके लिए अफगानिस्तान की टीम बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में अभ्यास कर रही है. इस मौके की तसवीरें न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकांउट पर शेयर की हैं. शेयर की गई तस्वीरों में अफगान आर्माी जमकर पसीना बहा रही है.

बता दें कि इस मैच में भारतीय टीम की कमान अजिंक्य रहाणे के हाथ में है, क्योंकि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली गर्दन में चोट के चलते इस सीरीज से बाहर हैं. वहीं इनके बाद अब टीम से शमी का बाहर होना भी एक बड़ा झटका है. टीम इंडिया 14 से 18 जून के बीच अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी. अफगानिस्तान की टीम में आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले मुजीब मुजीब उल रहमान और राशिद खान को टीम में जगह मिली है. मुजीब अफगानिस्तान की गेंदबाजी के मुख्य गेंदबाज हैं.

अफगानिस्तान की टीम: असगर स्टैनिकजई (कप्तान), मोहम्मद शहजाद, जावेद अहमदी, इशानुउल्लाह जन्नत, रहमत शाह, नासिर जमाल, हशमतउल्लाह शाहिदी, अफसर जाजई, मोहम्मद नबी, राशिद खान, जाकिर खान, हमजा कोटक, सैयद अहमद शेरजाद, यामिन अहमदजई, वफादार मोहनद और मुजीब उल रहमान.

ये भी पढ़ें: खुलासा: इसलिए अब चौथे-पांचवे नंबर पर बल्लेबाजी करने आते हैं धोनी

First published: 12 June 2018, 13:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी