Home » क्रिकेट » Afghanistan Team captain Asghar Stanikzai says We have good spinners, better spinners than India
 

Ind vs Afg: करुण नायर और असगर स्टेनिकजई के बीच स्पिनर्स को लेकर छिड़ी जुबानी जंग, कही ये बातें

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2018, 14:35 IST

टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच एकमात्र टेस्ट मैच 14 जून को बेंगलुरु में खेला जाना है. लेकिन मैच से पहले ही दोनों टीमों के खिलाड़‍ियों के बीच जुबानी जंग शुरू हो चुकी हैं.यह जंग भारतीय टीम के खिलाड़ी करुण नायर और अफगानिस्तान टीम के कप्तान असगर स्टेनिकजई के बीच हुई है.

बता दें कि अफगानिस्तान के कप्तान असगर स्टेनिकजई ने कहा था, "हमारे पास अच्छे स्पिनर हैं और भारत की तुलना से भी बेहतर स्पिनर हैं." अफगान टीम के कप्तान के इस बयान के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी करुण नायर ने इनके इस दावे को गलत साबित करते हुए कहा, " हमारे सभी स्पिनर टेस्ट क्रिकेट में विकेट लेने वाले साबित हुए हैं. "

दरअसल, अफगान टीम में राशिद खान, मुजीब उर रहमान, मोहम्मद नबी, जहीर खान और रहमत शाह, जैसे स्पिन गेंदबाज हैं. लेकिन इस खेल को हम आईपीएल से नहीं जोड़ सकते हैं, क्योंकि इन खिलाड़ियों में से अभी किसी ने भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टेस्ट मैच नहीं खेला है.

ये है अफगानिस्तान की टीम: असगर स्टैनिकजई (कप्तान), मोहम्मद शहजाद, जावेद अहमदी, इशानुउल्लाह जन्नत, रहमत शाह, नासिर जमाल, हशमतउल्लाह शाहिदी, अफसर जाजई, मोहम्मद नबी, राशिद खान, जाकिर खान, हमजा कोटक, सैयद अहमद शेरजाद, यामिन अहमदजई, वफादार मोहनद और मुजीब उल रहमान.

First published: 12 June 2018, 14:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी