Home » क्रिकेट » Afridi responds to Gambhir's suggestion that India should forfeit World Cup match versus Pakistan
 

गंभीर ने किया था भारत-पाक मैच का बायकॉट, अफरीदी बोले- किस बेवकूफ को चुनाव जिता दिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2019, 17:10 IST

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से जबदस्त जीत मिली है. उनकी इस जीत को लेकर पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने उन पर निशाना साधा है. शाहिद अफरीदी ने कहा है कि भारत ने किस बेअक्ल इंसान को चुनाव जितवा दिया.

दरअसल, पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा था कि टीम इंडिया को विश्व कप 2019 में पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच नहीं खेलना चाहिए. गंभीर ने कहा था कि भारत को भले ही दो अंक छोड़ देना चाहिए लेकिन पाकिस्तान से मैच नहीं खेलना चाहिए. 

गंभीर ने कहा था, "आप चाहे उनके खिलाफ कहीं भी खेलें या उनके लिए दरवाजा खोले. पुलवामा में जो हुआ, वह स्‍वीकार्य नहीं हैं. मुझे भरोसा है कि विश्‍व कप में पाकिस्‍तान का बॉयकॉट करना मुश्किल है, लेकिन वह द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेल रहे हैं. मेरा मानना है कि टीम इंडिया एक और अच्‍छा काम यह कर सकती है कि वह एशिया कप में खेलना बंद कर दे."

गंभीर के इसी बयान को लेकर अफरीदी ने अब प्रतिक्रिया दी है. जब एक रिपोर्टर ने अफरीदी से बताया कि गंभीर ने भारतीय टीम को पाकिस्तान के साथ मैच न खेलने की नसीहत दी है तो अफरीदी ने कहा कि क्‍या आपको लगता है कि कोई समझदार व्‍यक्ति ऐसी बात कर सकता है? क्‍या पढ़े-लिखे लोग ऐसी बाते करते हैं?

अफरीदी ने कहा, "गंभीर बेवकूफ हैं. क्‍या पढ़े-लिखे लोग ऐसी बाते करते हैं? पता नहीं लोग ऐसे लोगों को वोट करके जिता क्‍यों देते हैं" 

First published: 27 May 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी