Home » क्रिकेट » after England vs India 3rd ODI Match virat kohli says These losses will tell us exactly what we need to work on come World Cup 2019
 

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सिरीज में मिली हार से परेशान कोहली ने वर्ल्ड कप 2019 को लेकर कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 11:52 IST

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेली गई तीन मैटों की वनडे सिरीज का अंतिम मुकाबला लीड्स के हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया. इस मुकाबले में भारत ने मेजबान को 257 रनों का लक्ष्य दिया जिसे इंग्लैंड ने 44.2 ओवरों में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया. इसके साथ ही इंग्लैंड इस मुकाबले को 8 विकेट और तीन मैचों की वनडे सिरीज को 2-1 से जीत गई. वहीं, टीम इंडिया को मिली हार की वजह से कप्तान विराट कोहली साल 2019 में वर्ल्डकप को लेकर परेशान हैं.

इस सिरीज के निर्णायक मुकाबले के बाद टीम को मिली हार के बाद कोहली ने कहा, " यह हार हमें बता रही हैं कि हमें वर्ल्डकप के समय पर बेहतर प्रदर्शन करने की जरुरत है और हम अपनी गलतियों को बहुत जल्द ही सुधारेंगे." इसके बाद कोहली ने कहा इंग्लैंड की टीम के पास बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों ही अच्छे हैं. हमें भी अपने टीम के गेंदबाजों और बल्लेबाजों को सुधारने की जरुरत है.

टेस्ट सिरीज के लिए हमारे पास अभी समय है और हम इस समय में अपनी टीम को और सुधारने की कोशिश करेंगे. इसके साथ ही कोहली ने इंग्लैंड के गेंदबाज राशिद खान के बार में कहा कि में अंडर-19 के बाद खेल रहा हूं और उन्होंने अपनी गेंदबाजी में बहुत सुधार किया है.

 

इस मुकाबले में कोहली ने शार्दुल ठाकुर और भुवनेश्वर के प्रदर्शन को लेकर कहा कि शार्दुल को मौका देना था और भुवी को वापसी की जरूरत था. शार्दुल अपने मौके पर अच्छा प्रदर्शन कर पाए और दिनेश ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन वह अपनी शुरुआत को सही नहीं कर पाए. फिर भी मुझे बल्लेबाजी क्रम में बदलावों करने पर खेद नहीं है.

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया का वनडे के बाद टेस्ट में भी टूटेगा 'लंदन ड्रीम', ये खिलाड़ी हुआ बाहर!

First published: 18 July 2018, 11:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी