Home » क्रिकेट » After Smith and Bancroft warner accept Cricket Australia punishment
 

स्मिथ और बैनक्रॉफ्ट के बाद अब इस खिलाड़ी ने CA के फैसले पर कही ये बड़ी बात

न्यूज एजेंसी | Updated on: 5 April 2018, 15:42 IST

आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व उप-कप्तान डेविन वॉर्नर ने भी बॉल टेम्परिंग मामले में अपने साथी खिलाड़ियों, पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और कैमरून बैनक्रॉफ्ट का साथ देते हुए स्वयं पर लगे प्रतिबंध के खिलाफ अपील न करने का फैसला किया है. वॉर्नर ने गुरुवार दिन में एक ट्वीट के जरिए अपने फैसले की जानकारी दी.

बॉल टेम्परिंग मामले में क्रिकेट आस्ट्रेलिया (CA) द्वारा लगाए गए 12 माह के प्रतिबंध को स्वीकार करते हुए वॉर्नर ने ट्वीट किया, "मैं आज क्रिकेट आस्ट्रेलिया (CA) को यह बता देना चाहता हूं कि मैं पूरी तरह से इस प्रतिबंध को स्वीकार करता हूं. मैं अपने कार्य पर क्षमाप्रार्थी हूं. एक बेहतर इंसान, एक अच्छा साथी खिलाड़ी और आदर्श बनने के लिए मैं कुछ भी करूंगा."

वॉर्नर से पहले बुधवार को ट्वीट के जरिए स्मिथ ने और उसके बाद बैनक्रॉफ्ट ने इस मामले में सीए द्वारा लगाए गए प्रतिबंध को स्वीकार कर लिया. उन्होंने भी अपील न करने का फैसला किया है.

उल्लेखनीय है कि केप टाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान स्मिथ और वॉर्नर पर 12 माह का ये प्रतिबंध बॉल टेम्परिंग के आरोप में लगा है. इसके अलावा, बैनक्रॉफ्ट पर नौ माह का प्रतिबंध लगाया गया है.

First published: 5 April 2018, 15:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी