Home » क्रिकेट » Ahead of IPL 12, STAR BATSMAN Yuvraj Singh shines for Air India with 57-ball 80 in DY Patil T20 Cup
 

IPL और वर्ल्ड कप से पहले युवराज सिंह ने ठोका अपना दावा, मात्रा 57 गेंदों में 4 छक्कों की मदद से बनाए इतने रन

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 January 2019, 10:16 IST

युवराज सिंह इस समय टीम इंडिया में जगह बनाने की कोशिश कर रहें हैं. इसी कड़ी में वो वो इस समय घरेलू क्रिकेट में खुद को साबित करने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहें हैं. इसी वजह से वो इस समय डीवाई पाटिल T-20 टूर्नामेंट में खेल रहें हैं. इस टूर्नामेंट में एक बार फिर से युवराज सिंह का पुराना रंग देखने को मिला. 

इस टूर्नामेंट में युवराज सिंह एयर इंडिया के खेल रहें है. जिसमे कल एयर इंडिया का सामना मुंबई कस्टम से हुआ था. इस मैच में उन्होंने विस्फोटक फिफ्टी लगाई थी. उनकी इस पारी की वजह से एयर इंडिया ने एक सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया.

जब युवराज सिंह बल्लेबाज़ी करने आए थे, तब एयर इंडिया की टीम ने 12 रन पर ही दो विकेट खो दिए थे. जिसके बाद युवराज सिंह ने टीम  को संभाला और टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया. इस दौरान उन्होंने 4 छक्कों की मदद से 57 गेंदों पर 80 रन की विस्फोटक पारी खेली. इस दौरान उन्होंने पॉल वाल्थटी के साथ 51 रन की साझेदारी की. इसके अलावा उन्होंने सुजीत नायक के साथ 88 रन की साझेदारी की. उनकी इस पारी की वजह से एयर इंडिया ने 169 रन बनाए. हालांकि एयर इंडिया ये मैच हार गया.

युवराज सिंह के फॉर्म में से सबसे ज्यादा खुश इस समय मुंबई इंडियंस का मैनेजमेंट हुआ होगा. आईपीएल में इस बार उन्हें मुंबई इंडियंस ने ख़रीदा हैं.इसके अलावा अब उन्होंने वर्ल्ड कप में भी जगह बनाने की रेस में शामिल हो गए हैं.

First published: 26 January 2019, 10:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी