Home » क्रिकेट » Ahead of IPL 2019 auction, Delhi Daredevils likely to release Gautam Gambhir: according to Reports
 

IPL 2019: कोलकाता नाइटराइडर्स के बाद अब दिल्ली डेयरडेविल्स ने भी छोड़ा गौतम गंभीर का साथ!

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 November 2018, 9:09 IST

आगामी आईपीएल के सत्र के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स एक बड़ा फैसला ले सकती है. दिल्ली की टीम महान बल्लेबाज़ गौतम गंभीर को आगामी सत्र के लिए टीम से रिलीज कर सकती हैं. मुंबई मिरर की खबर के अनुसार दिल्ली टीम का मैनजेमेंट गौतम गंभीर को इस बार रिलीज़ करने पर विचार कर रहा है. आप को बता दें कि पिछली बार नीलामी में दिल्ली की टीम ने गौतम गंभीर को उनके बेस प्राइज 2.80 करोड़ में ख़रीदा था.

दिल्ली की टीम में वापसी करने के बाद गौतम गंभीर ने टीम की कमान भी संभाली थी. हालांकि उनकी कप्तानी में दिल्ली की टीम कुछ ख़ास नहीं पाई थी. जिस वजह से उन्होंने कप्तानी छोड़ दी थी. जिसके बाद उनकी जगह श्रेयस अय्यर को टीम का कप्तान बनाया गया था. कप्तानी छोड़ने के बाद गौतम गंभीर को टीम में शामिल नहीं किया गया था. इसके अलावा इस दौरान ये बात सामने आई थी कि गौतम गंभीर अब क्रिकेट से संन्यास ले सकते है.

उनके टीम में शामिल न होने पर श्रेयस अय्यर ने कहा था कि गौतम गंभीर ने खुद ही खुद को टीम से ड्राप करने का फैसला किया था. टीम मैनेजमेंट ने उन पर किसी भी तरह का कोई भी दबाव नहीं बनाया था. हालांकि बाद में ABP NEWS को दिए इंटरव्यू में उन्होंने साफ़ किया था कि उनका इरादा अभी संन्यास लेने का नहीं है और उन्हें लगता है कि अभी उनमे काफी ज्यादा क्रिकेट बाकी है. 

First published: 15 November 2018, 9:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी