Home » क्रिकेट » Aisa Cup 2018: Danushka Gunathilaka out of Asia Cup 2018 due to back injury
 

Asia Cup 2018: टूर्नामेंट से पहले आई बुरी खबर, ये स्टार बल्लेबाज़ हुआ टीम से बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 8:08 IST

एशिया कप 2018 की शुरुआत से पहले ही श्रीलंका को बड़ा झटका लगा है. श्रीलंका के युवा सलामी बल्लेबाज़ दनुष्का गुनथिलका चोट की वजह से एशिया कप से बाहर हो गए हैं. दनुष्का गुनथिलका इस समय लोअर बैक में इंजरी से लगातार जूझ रहें हैं.

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने उनकी जगह पर शेहन जयसूर्या को टीम में शामिल किया है. वो शुक्रवार को यूएआई के लिए रवाना होंगे. आप को बता दें कि साउथ अफ्रीका सिरीज के दौरान भी अनुशासनहीनता की वजह से उन पर 6 मैचों का बैन लगा दिया गया. जिसके बाद वो साउथ अफ्रीका सिरीज से बाहर हो गए थे.


श्रीलंका की टीम पहले ही चोटिल खिलाड़ियों की समस्या से जूझ रही है. टीम के स्टार बल्लेबाज़ दिनेश चंडीमल भी ऊँगली में चोट की वजह से एशिया कप से बाहर हो गए है. वहीं युवा सनसनी अकीला धनंजय भी पारिवारिक कारणों की वजह से शुरुआती मैचों में टीम के साथ नहीं होंगे. 

एशिया कप के लिए श्रीलंका की टीम: एंजेलो मैथ्यूज (कप्तान), कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, उपुल थरंगा, निरोशन डिकवेला, थिसारा परेरा, दसुन शानका, धनंजया डी सिल्वा, अकिला दनंजया, दिलरुवान परेरा, अमिला अपोंसो, कसुन रजिता, सुरंगा लकमल, दुष्मांथा चमेरा और लसिथ मलिंगा, शेहन जयसूर्या

First published: 14 September 2018, 8:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी