Home » क्रिकेट » Aisa Cup 2018: this could be last chance for manish pandey, anngelo mathews, mohmmad amir
 

एशिया कप में ख़राब प्रदर्शन की वजह से मनीष पांडे के साथ-साथ इन खिलाड़ियों का भी इंटरनेशनल करियर हुआ खत्म!

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2018, 13:33 IST

एशिया कप 2018 को भारत ने जीत लिया है. इस दौरान कई खिलाड़ी के लिए ये टूर्नामेंट उनके करियर के लिए टर्निंग पॉइंट रहा है. वहीं कुछ के लिए इस बार एशिया कप एक बुरे सपने की तरह है. तो आइये जानते है कि इस बार के एशिया कप के बाद किन खिलाड़ियों के इंटरनेशनल पर सवालिया निशान लग गए हैं:


मनीष पांडे

भारत वर्ल्ड कप के लिए नंबर चार के बल्लेबाज़ की तलाश कर रहा है. इस नंबर पर अभी तक टीम ने रहाणे, राहुल जैसे खिलाड़ियों को आजमाया है.इसके अलावा टीम ने मनीष पांडे को भी आजमाया जा चुका है. मनीष पांडे को एशिया कप में भी अफगानिस्तान के खिलाफ मौका मिला था, लेकिन इस मैच में भी उनक प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं था. टीम में जगह बनाने के लिMohammad Amirए इस समय श्रेयस अय्यर, पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ी तैयार हैं. ऐसे में मनीष पांडे के लिए ये आखिरी मौका साबित हो सकता है.

एंजेलो मैथ्यूज
 
मैथ्यूज का प्रदर्शन इस बार एशिया कप में कुछ ख़ास नहीं था. जिस वजह से उनको वन डे और टी-20 टीम से भी बाहर कर दिया है. ऐसे में अब बेहद कम उम्मीद है कि उन्हें लिमिटेड ओवर में क्रिकेट में एक बार फिर से मौका मिलेगा.

मोहम्मद आमिर

मोहम्मद आमिर की तुलना करियर की शुरुआत में ही महान वसीम अकरम से की जाती थी. लेकिन पिछले 5 वन डे मैचों से आमिर को एक भी विकेट नहीं मिला हैं।  वही अगर इनके आखिरी दस मैचों के तो उसमे उन्हें सिर्फ तीन विकेट मिलें हैं. इसके अलावा उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सिरीज के लिए टीम में भी शामिल नहीं किया गया है. ऐसे में अब उनके करियर को लेकर सवालिया निशान लग गए है.

First published: 29 September 2018, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी