Home » क्रिकेट » Ajinkya Rahane Donate 10 Lakh in Maharashtra Relief Fund
 

सचिन, रैना के बाद मदद के लिए सामने आए अजिंक्य रहाणे, डोनेट किए 10 लाख

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2020, 17:38 IST

भारतीय टेस्ट टीम (India National Cricket Team) के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में सामने आए हैं और इस क्रिकेटर ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 10 लाख रूपये का दान दिया है. न्यूज एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार रहाणे के एक करीबी व्यक्ति ने एजेंसी को इस बात की जानकारी दी है.

बता दें, रहाणे से पहले क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने 50 लाख रूपये डोनेट किए थे, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने 52 लाख रूपये दान करने का ऐलान किया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शनिवार को प्रधानमंत्री राहत कोष में 51 करोड़ रुपये का भुगतान किया.

गौरतलब, है कि चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस के कारण अभी तक पूरे विश्व में 27 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं जबकि छह लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है. इस वायरस के कारण ही कई खेल टूर्नामेंट रद्द कर दिए गए है जिसमें भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज भी शामिल है.

इतना ही नहीं आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित करने का फैसला लिया है. अजिंक्य रहाणे इस बार आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नजर आने वाले थे. बीते साल खिलाड़ियों की नीलामी से पहले उन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान से ट्रेड किया था.

आखिर कौन है टीम इंडिया का असली बॉल, रवि शास्त्री ने दिया जवाब

First published: 29 March 2020, 14:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी