Home » क्रिकेट » Ajinkya Rahane Might Come In For Shikhar Dhawan againest Australia Hints Rohit Sharma
 

धवन की जगह ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ वनडे सिरीज़ में ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2017, 12:56 IST

टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे मैचों से बाहर हो गए हैं. टीम इंडिया के लिए ये बड़ा झटका है. शिखर धवन इस समय बल्‍लेबाजी में जबर्दस्‍त फॉर्म में चल रहे थे.

धवन के बाहर होने के बाद हर कोई ये सोच रहा है कि रोहित शर्मा के साथ भारत की तरफ़ से कोन ओपनिंग करेगा. भारत के वनडे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने इसे लेकर हिंट दे दिए हैं. 

रोहित शर्मा ने कहा, 'हमारे पास मजबूत बेंच स्ट्रेंथ हैं. हमें शिखर की कमी महसूस होगी, वह जिस तरह की लय में थे, उनकी भूमिका बड़ी होती. चैम्पियंस ट्रॉफी से लेकर श्रीलंका दौरे तक उनका प्रदर्शन शानदार रहा है, लेकिन उनकी जगह लेने के लिए हमारे पास कई खिलाड़ी हैं.'

 

रोहित ने आगे कहा, अजिंक्य रहाणे उनमें से एक हैं, जो धवन की जगह खेल सकते हैं. वेस्टइंडीज में रहाणे ने अच्छा प्रदर्शन किया था और मैन आफ द सीरीज पुरस्कार हासिल किया था. वह किसी भी समय यह भूमिका निभा सकता है. हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो इस भूमिका में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.

गौरतलब है कि धवन की पत्नी की तबीयत खराब है और इसी वजह से उन्होंने पहले तीन वनडे से उन्हेंं छुट्टी देने की अपील बीसीसीआई से की थी, जिसे मंजूर कर लिया गया था.

दरअसल श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्होंने भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन (358) बनाए थे और पहले वनडे में उन्होंने 132 रन की शानदार पारी खेली थी. इससे पहले खेली गई चैंपियंस ट्रॉफी में भी उनके बल्ले से खूब रन निकले थे. 

First published: 16 September 2017, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी