Home » क्रिकेट » Akash Chopra says that Team India should make three changes in team for hird test in Trent Bridge, Karun Nair and Rishabh Pant will play
 

इंग्लैंड से टेस्ट जीतने के लिए करुण नायर और ऋषभ पंत को करो टीम में शामिल- आकाश चोपड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2018, 13:18 IST

टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सिरीज में दो मैच हार गई और इंग्लैंड की टीम सिरीज में 2-0 से आगे चल रही है. इस सिरीज का अगला मुकाबला 18 अगस्त से नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा. इस सिरीज के तीसरे मैच के लिए इंग्लैंड ने अपने टीम का ऐलान कर दिया है. इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया ने अभी खिलाडियों का ऐलान नहीं किया है, लेकिन पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भारतीय क्रिकेट टीम को इस मुकाबले के लिए टीम में बदलाव करने के लिए सलाह दी है.

आकाश चोपड़ा ने कहा कि भारत को तीसरे टेस्ट के लिए कुछ बदलावों की जरूरत है और सिरीज में जीत के लिए खिलाड़ी ऋषभ पंत और करुण नायर का समर्थन किया. हालांकि, उनका यह भी विचार था कि मुरली विजय और केएल राहुल को पारी में जल्दी स्विंग करने में असमर्थता के बावजूद भी अच्छा प्रदर्शन जारी रखना चाहिए.

गेंदबजों के लिए चोपड़ा ने कहा कि आर अश्विन, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शामी और जसप्रीत बुमराह ठीक है. उनके अनुसार तीसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में मुरली विजय, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली , अजिंक्य रहाणे, करुण नायर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), आर अश्विन, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, ईशांत शर्मा होने चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि हर भारतीय क्रिकेटर खुद से यही कह रहा है कि अगर हम ट्रेंट ब्रिज में इस टेस्ट में भी हार जाते हैं तो इस सीरीज को खो देंगे. अब दुनिया को दिखाने का समय है कि हम सिर्फ घर पर खेलकर टेस्ट में नंबर 1 नहीं बन है. इससे पहले हमें दक्षिण अफ्रीका में पहले दो टेस्ट में हार मिली थी लेकिन तीसरे मैच में जीत मिली थी.

First published: 17 August 2018, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी