Home » क्रिकेट » Alec Stewart says If Virat Kohli plays county cricket then performs well on England tour
 

अगर विराट कोहली फिट होते और काउंटी खेलते तो...

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2018, 12:59 IST
(Filephoto)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड दौरे में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. इस बात को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और काउंटी के क्रिकेट निदेशक एलेक स्टीवर्ट ने कोहली के काउंटी क्रिकेट में न खेलने पर एक बयान दिया है.स्टीवर्ट की मानें तो अगर कोहली काउंटी खेलते तो उनके प्रदर्शन में कुछ देखने को मिलता, लेकिन अभी कोहली के पास टेस्ट सिरीज में प्रदर्शन करने का मौैका है और यह सिरीज के अंत में देखने को मिलेगा.

गौरतलब है कि विराट कोहली सरे के लिए काउंटी में नहीं खेल सके थे क्योंकि आईपीएल के दौरान उनकी गर्दन में चोट लग गई थी. हालांकि बीसीसीआई ने उन्हें काउंटी में खेलने की अनुमति देदी थी, लेकिन वह चोट के कारण नहीं खेल पाए थे. बीसीसीआई भी नहीं चाहती थी कि कोहली को इंग्लैंड दौरे से पहले कोई बड़ी चोट लगे, इसके बाद बीसीआई ने भी मना कर दी थी.

कोहली के इंग्लैंड दौरे में प्रदर्शन को लेकर स्टीवर्ट से पूछा गया कि काउंटी में नहीं खेलने से कोहली को टेस्ट मैचों में मदद मिलेगी या नहीं? इसके बाद स्टीवर्ट ने कहा, "विराट ने इंग्लैंड में कुछ सीमित टेस्ट मैच ही खेले हैं और उनका रिकॉर्ड भी इतना शानदार नहीं है, जैसा कि दुनिया में हर अन्य जगह का है. इसलिए वही जवाब दे सकते हैं कि इस आराम से उसे ज्यादा मिला है या नहीं और हम इस सीरीज के अंत में इसके बारे में जान पाएंगे."

इसके साथ उन्होंने कहा कि अगर कोहली फिट होते और वह काउंटी में खेलते तो वह इस दौरे में शानदार प्रदर्शन कर पाते. इसके बाद उन्होंने कहा, "मेरी कोहली से बात हुई थी. हमने उन्हें बताया कि हम उन्हें मई में सरे के लिए खिलाने के इच्छुक हैं और उन्होंने भी बताया कि वह भी यहां आना चाहते हैं. इससे सरे की मदद होती और निश्चित रूप से इससे विराट को भी फायदा मिलता."

ये भी पढ़ें: Video: गंभीर की बेटी ने पास किया यो-यो टेस्ट, युवी, सचिन और भज्जी से पूछा ये सवाल

First published: 23 July 2018, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी