Home » क्रिकेट » Alex Hales ruled out to the ODI Series Againt India after injury David Malan called up by England
 

करारी हार के बाद इंग्लैंड को लगा एक और बड़ा झटका, स्टार प्लेयर वनडे सिरीज से हुआ बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2018, 11:17 IST

टीम इंडिया के खिलाफ नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले गए पहले वनडे मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड को हार मिली है. भारत के खिलाफ 3 मैचों की सिरीज का पहला मुकाबला 8 विकेट से गंवाने के बाद इंग्लैंड सिरीज में 1-0 से पिछड़ गया है. इसके अलावा टीम को एक बड़ा झटका और लगा है.

दरअसल, टीम के स्टार बल्लेबाज एलेक्स हेल्स इंडिया के खिलाफ पूरी वनडे सिरीज से बाहर हो गए हैं. बता दें कि एलेक्स हेल्स को ट्रेंट ब्रिज में खेले गए पहले मुकाबले से पहले नेट प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए थे इस वजह से वह मैदान पर नहीं उतरे. हेल्स ट्रेंट ब्रिज वनडे मैच से कुछ ही समय पहले चोटिल हुए थे.

एलेक्स हेल्स की चोट की मेडिकल रिपोर्ट की मानें तो इंग्लैंड के इस दमदार खिलाड़ी को चोट से उबरने में कम से कम तीन सप्ताह का समय लग सकता है. ऐसे में एलेक्स हेल्स की जगह डेविड मलान को टीम में शामिल किया गया है. हालांकि, टीम मैनेजमेंट और कप्तान के फैसले के बाद ही मलान को टीम में शामिल किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः इंग्लैंड के खिलाफ कुलदीप का कहर देख सहवाग बोले- कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा पता चल गया लेकिन...

एलेक्स हेल्स का वनडे सिरीज से बाहर होना इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए चिंता का विषय बन गया है क्योंकि पहले वनडे मुकाबले में इंग्लैंड की टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. ऐसे में इंग्लैंड टीम मैनेजमेंट को सोच समझकर फैसले लेंगे. बता दें कि इंग्लैंड की टीम इस मुकाबले में 268 रनों पर ऑलआउट हो गई थी.

वनडे टीम में टीम काफी समय बाद वापसी करने वाले ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भी पहले मैच में कुछ खास प्रभावित नहीं कर पाए हैं. स्टोक्स ने पहले तो भारत के खिलाफ धीमी बल्लेबाजी करते हुए 103 गेंद में 50 रनों की पारी खेली जिसमें सिर्फ दो चौके शामिल थे तो वहीं गेंदबाजी में एक विकेट भी नहीं ले सके.

ये भी पढ़ेंः 'शर्मा जी का लड़का हिट था, हिट है, हिट रहेगा'

बहरहाल, तीन मैचों की वनडे सिरीज का दूसरा मुकाबला कल यानी शनिवार 14 जुलाई को लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाएगा. गौरतलब है कि पहले वनडे मैच में भारत की तरफ से कुलदीप यादव ने 25 रन देकर 6 विकेट चटकाए तो वहीं रोहित शर्मा ने शानदार शतक(नाबाद 137 रन) जड़ टीम को जीत दिलाई.

First published: 13 July 2018, 11:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी