Home » क्रिकेट » All rounder Hardik Pandya Can Take Break Form West Indies tour
 

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया से बाहर हो सकते हैं हार्दिक पांड्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2019, 18:15 IST

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन अभी तक नहीं हुआ है. पहले खबर थी कि शुक्रवार को चयन समिति की बैठक होगी लेकिन इसे रविवार तक के लिए टाल दिया गया है. वहीं अब खबर है कि टीम इंडिया के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को इस दौरे के लिए टीम में जगह नहीं मिलने वाली है.

चयन समिति के लोगों को अभी भी भारतीय खिलाड़ियों को फिटनेस रिपोर्ट का इंतजार है. इस बात का पता तो रविवार को ही चल पाएगा कि वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली टीम में किन खिलाड़ियों को जगह मिली है. वहीं इस सब के बीच खबर आई है कि हार्दिक पांड्या पीठ की दर्द के कारण इस दौरे पर टीम से साथ नजर नहीं आने वाले है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक पांड्या को पीठ में दर्द की समस्या के कारण आराम दिया जा सकता है. हार्दिक पांड्या ने विश्व कप के 12वें संस्करण में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. हार्दिक ने 9 मैचों में 48 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए 226 रन बनाए है साथ ही उन्होंने 10 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह भी दिखाई है. हार्दिक अंत के ओवरों में आकर काफी आक्रमकता से बल्लेबाजी करते हुए तेजी से टीम के लिए रन बटोरते है ऐसे में उनका टीम के लिए उपलब्ध न होना, टीम के लिए चिंता पैदा कर सकता है.

बता दें, भारत 3 अगस्त से वेस्टइंडीज के दौर पर जा रही है. इस दौरे पर टीम को तीन वनडे, तीन 20 और दो टेस्ट मैच खेलने है. इस दौरे पर टीम को दो टेस्ट मुकाबले भी खेलेगी. यह मुकाबले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है.

वेस्टइंडीज टूर पर जाने के लिए बेकरार है कोहली, जमकर बहा रहें हैं पसीना- देखें वीडियो

First published: 19 July 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी