Home » क्रिकेट » All rounder Hardik Pandya will be on rest during 3 test match series of Team India vs Sri Lanka
 

श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैच नहीं खेलेगा यह हरफनमौला

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 November 2017, 19:25 IST

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली आगामी तीन टेस्ट मैचों की सिरीज में टीम इंडिया का एक हरफनमौला खिलाड़ी शामिल नहीं होगा. पिछले कई मैचों में इस खिलाड़ी ने अपने खेल से दर्शकों को जमकर प्रभावित किया है.

आलराउंडर हार्दिक पांड्या को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में आराम दिया गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पदार्पण करने वाले पांड्या का नाम इस टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए पहले भारतीय टीम में शामिल किया गया था.

बीसीसीआई ने बयान में कहा, "वरिष्ठ चयन समिति ने भारतीय टीम प्रबंधन से परामर्श किया और श्रीलंका के खिलाफ आगामी टेस्ट सिरीज के लिए हरफनमौला खिलाड़ी पांड्या को आराम देने का फैसला किया. उन्हें इससे पहले इस सिरीज में पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया था."

बोर्ड ने कहा, "हाल के समय में पांड्या पर काम के भार को देखते हुए और उनको किसी बड़ी चोट की संभावनाओं से बचाने के लिए यह निर्णय लिया गया. पांड्या फिट होने के लिए बेंगलुरु की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में कुछ समय गुजारेंगे."

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच 16 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा.

भारतीय टीम (पहले दो टेस्ट मैचों के लिए):

विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, मुरली विजय, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), रोहित शर्मा, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और ईशांत शर्मा.

First published: 10 November 2017, 19:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी