Home » क्रिकेट » Ambati Rayudu names his favourite IPL franchise
 

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स? अंताबी रायडू ने इसे बताया अपनी फेवरेट टीम

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2020, 12:09 IST
Ambati Rayudu

कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप के कारण दुनिया के अधिकांश देश लॉकडाउन (Lockdown) से गुजर रहे हैं. इस वायरस के कारण स्थिति कब बेहतर होगी, इसको लेकर कोई निश्चितता नहीं है. इस वायरस के कारण ही दुनिया भर में सभी प्रकार के खेल आयोजन रद्द कर दिए गए हैं. ऐसे में क्रिकेटर्स सोशल मीडिया का सहरा ला रहे हैं और वो लगातार इंस्टाग्राम के जरिए लाइव वीडियो चैट कर रहे हैं. हाल ही में, चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के साथ अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) के साथ एक लाइव इंस्टाग्राम सेशन में भी शामिल हुए थे, जहां दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कई सवालों के जवाब दिए और इस दौरान अंबाती रायडू ने आईपीएल की अपनी पसंदीदा टीम का भी चुनाव किया है.

अंबाती रायडू ने आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी फेवरेट टीम बताया है. इतना ही नहीं इस दौरान इस खिलाड़ी ने सीएसके के बेहद भावनात्मक फैन बेस के लिए प्रशंसकों की प्रशंसा कि है और कहा कि टीम का प्रशंसक आधार देश में किसी से भी कम नहीं है.


इतना ही नहीं इस दौरान अंबाती रायडू ने अपनी पूर्व आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और उनकी वर्तमान टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच के अंतर को भी समझाया है. अंबाती रायडू ने कहा कि वह उस विश्वास से प्रभावित हुए हैं जो सीएसके अपने खिलाड़ियों में दिखाती है.

गौतम गंभीर ने बताया आखिर भारत के लिए क्यों जरूरी है आईपील का आयोजन

First published: 4 May 2020, 18:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी