Home » क्रिकेट » Ambati Rayudu not salected in the team India for World Cup 2019
 

World Cup टीम में नहीं चुने जाने पर भड़के अंबाती रायडू, ट्विटर पर लिख दिया ये..

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2019, 17:10 IST

इंग्लैंड एंड वेल्स में होने जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम इंडिया में न चुने जाने पर CSK के बल्लेबाज अंबाती रायडू ने ट्विटर ने अपनी भड़ास निकाली है. अंबाती रायडू ने ट्वीट कर कहा, "विश्व कप देखने के लिए अभी अभी 3डी ग्लास के नए सेट का ऑर्डर दिया है."

अंबाती रायडू के इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. अंबाती रायडू ने यह ट्वीट इसलिए किया क्योंकि चुनी गई भारतीय टीम में विजय शंकर ने 'तीनों विभागों में काबिलियत' के बूते उन्हें पीछे छोड़ दिया. इसके अंत में रायडू ने ट्विटर पर जीभ बाहर निकली हुई इमोजी पोस्ट की है.

बता दें कि टीम सेलेक्टर्स ने अंबाती रायडू पर तरजीह देते हुए उन विजय शंकर को टीम में लिया है. जिन्होंने महज चार महीनों के अपने वनडे करियर में ही विश्व कप टीम में अपनी जगह पक्की की है. 

 

शंकर ने अपने करियर में महज 9 एकदिवसीय मैच खेले हैं. इन 9 मैचों में उन्हें चार में बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला. जिन पांच मैचों में उन्होंने बल्लेबाजी की है उसमें उन्होंने 45,46,32,26 और 16 रन बनाए हैं.

इसके साथ उन्होंने 2 विकेट भी हासिल किए हैं. शंकर ने 33 की औसत से ये रन बनाए हैं. विजय शंकर को नबंर चार पर भी बल्लेबाजी कराई गई है. विजय शंकर ने इसी साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 18 जनवरी को वनडे में अपना डेब्यू किया था. हालांकि इस मैच में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था. वहीं श्रीलंका के खिलाफ मार्च 2018 में उन्होंने अपना टी20 डेब्यू किया था.

World Cup टीम की ये तीन खामियां पड़ सकती हैं भारी, ट्रॉफी जीतने की उम्मीदों पर लगेगा झटका !

World Cup 2019: ऋषभ पंंत को ले डूबीं ये गलतियां, इसलिए नहीं मिला वर्ल्ड कप का टिकट

First published: 17 April 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी