Home » क्रिकेट » Andre Russell Serious Injury in CPL
 

आंद्रे रसेल के साथ हुआ बड़ा हादसा, बीच मैच में स्ट्रेचर पर ले जाया गया अस्पताल

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2019, 15:10 IST

वेस्टइंडीज में चल रही कैरेबियन प्रीमियर लीग 2019 के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. आईपीएल में अपनी बल्ले से गेंदबाजों की लाइन और लेंथ बिगाड़ देने वाले आन्द्रे रसेल एक तेज रफ्तार गेंद पर चोटिल हो गए. आन्द्रे रसेल की इसके बाद बीच मैच में स्ट्रेचर पर अस्पताल लेकर जाया गया.

दरअसल, सीपीएल में गुरूवार को जमैका तहलवाहज और सेंट लूसिया ज़ोक्स के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में तूफानी बल्लेबाज आन्द्रे रसेल को एक तेज रफ्तार बाउंसर लग गई जिस कारण वो मैदान पर गिर गए. गेंद सरेल के हेलमेट के नीचे जानकर लगी. आन्द्रे रसेल ने नेक गार्ड नहीं पहना हुआ था जिस कारण उनकी गंभीर चोट आई.

 

जमैका तहलवाहज की पारी के 13वें ओवर में ग्लेन फिलिप्स के आउट होने के बाद आन्द्रे रसेल बल्लेबाजी करने आए थे. आन्द्रे रसेल 14वें ओवर की पांचवी गेंद पर हार्डस विल्जोएन की गेंद पर पुल शार्ट खेलना चाहते थे. लेकिन रसेल की टाइमिंग ठीक नहीं होने के कारण गेंद उनके दांए कान के पास जाकर लगी. गेंद लगते ही रसेल जमींन पर गिर गए. जिसके बाद उनकी चोट को देखते हुए मैदान पर स्ट्रेचर बुलाया गया. जहां से उन्हें सीधे अस्पताल लेकर जाया गया.

वहीं जमैका तहलवाहज के कोच ने अभी तक रलेस की चोट पर कोई अपडेट नहीं दी है. हालांकि सीपीएल ने ट्विट कर रसेल की चोट के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. सीपीएल ने ट्विट किया, आंद्रे रसेल को अस्पताल लेकर जाया गया था कि जहां पर उनका स्कैन हुआ. रसेल को कोई गंभीर चोट नहीं आई है.

रसेल के साथ जब ये हादसा हुआ तब जमैका तलावाह का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 137 रन था. इसके बाद टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 170 रनों का स्कोर खड़ा किया. हालांकि जमैका यग मुकाबला जीतने में सफल नहीं हो पाई और सेंट लूसिया जूक्स ने 16.4 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया.

इस बल्लेबाज के कारण टूट सकता है रोहित शर्मा का सपना, दे रहा है कड़ी टक्कर

First published: 13 September 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी