Home » क्रिकेट » Anushka Sharma a big headache for BCCI during 2019 Cricket World Cup says official
 

2019 वर्ल्डकप से पहले अनुष्का शर्मा बनीं BCCI के लिए सिरदर्द ! अधिकारी ने कही बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 February 2019, 18:10 IST

भारतीय कप्तान विराट कोहली की एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा इन दिनों सुर्खियों में हैं. एक दिन पहले ही विराट कोहली ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी जिसमें दोनों एक-दूसरे को हग करते नजर आ रहे हैं. इसके बैकग्राउंड में पहाड़ और नदी का खूबसूरत नजारा है. इसके बाद दोनों की फोटो खूब वायरल हो रही है.

वहीं अब अनुष्का शर्मा इसी साल होने वाले वर्ल्डकप से पहले बीसीसीआई के लिए सिरदर्द बनती नजर आ रही हैं. ऐसा कहना है बीसीसीआई के एक अधिकारी का. उन्होंने बताया कि विदेशी दौरों पर खिलाड़ियों के साथ यात्रा करने वाले परिवार के सदस्य बोर्ड के लिए एक दुःस्वप्न बन गए हैं.

 

पढ़ें- 17 साल के नेपाली क्रिकेटर ने बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड, कोहली-रोहित जैसे बड़े-बड़े धुरंधर नहीं कर पाए ऐसा

उन्होंने बताया कि अनुष्का शर्मा क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए अपने पति विराट कोहली के साथ आएंगी और यह दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड के लिए बड़ा सिरदर्द है. अधिकारी ने कहा, "अगर टीम कम सदस्यों के साथ यात्रा कर रही है, तो इसे प्रबंधित करना आसान है. वहीं जब परिवार के लोग साथ आते हैं तो उनके लिए मैच टिकट की व्यवस्था करने की समस्या भी है."

बता दें कि भारतीय कप्तान विराट कोहली को ज्यादातर पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ देखा गया है. दोनों ने न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में अपने प्राइवेट समय का आनंद लिया है. उन्होंने इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. 

First published: 2 February 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी