Home » क्रिकेट » Anushka Sharma and Virat Kohli Selfie viral Sania Mirza Comment
 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने ली 'अजबी सेल्फी', सानिया मिर्जा ने किया मजेदार कमेंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 March 2020, 22:31 IST

कोरोना वायरस के  कारण अभी तक पूरे विश्व में 11 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके है. इस वायरस का अभी तक कोई इलाज नहीं है ऐसे में कई शहरों में लॉक डाउन जैसी स्थिति है ताकि यह वायरस बाकी लोगों को अपनी चपेट में ना ले. इस वायरस के कारण भारतीय कप्तान विराट कोहली भी अपने घर में बंद हैं. भले ही विराट कोहली अपने घर में हैं लेकिन फिर भी वो अपने फैंस का पूरा ख्याल रख रहे है और लगातार उन्हें सोशल मीडिया के जरिए इंटरटेन करने का काम कर रहे है. इन दिनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें इस कपल ने फनी सा चेहरा बना रखा है.

अनुष्क शर्मा ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसका उन्होंने एक कैप्शन भी दिखा है. जैसे ही अनुष्का ने यह फोटो साझा की उसके बाद से इसे लाखों लोग लाइक कर चुके है. अनुष्का शर्मा ने इस फोटो को शेयर करते हुए इसका कैप्शन लिखा,'हर चीज से अलग करके खुद को घर में बंद करने की वजह से आप एक दूसरे हर तरफ से ज्यादा प्यार कर पाते हैं.'

अनुष्का शर्मा ने जो फोटो शेयर की हैं उसमें यह दोनों अजीब सी शक्ल बनाते हुए सेल्फी ले रहे है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इस फोटो पर टेनिस सुपर स्टार सानिया मिर्जा ने भी कमेंट किया है. सानिया ने इन दोनों की फोटो पर दिल वाला इमोजी कमेंट किया.

बता दें, कोरोना वायरस के कारण ही भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के दो मुकाबले रद्द कर दिए गए जबकि आईपीएल जिसकी शुरूआत 15 अप्रैल से होनी थी उसे भी रद्द कर दिया गया है.

कोरोना वायरस से बचने के लिए पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने प्रभु श्रीराम से लगाई गुहार

First published: 21 March 2020, 22:03 IST
 
अगली कहानी