Home » क्रिकेट » Anushka Sharma helped cricketer KL Rahul, When Rahul was disappointed
 

जब राहुल को अकेला देख उनके कमरे में घुस गईं अनुष्का शर्मा

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2018, 11:51 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज केएल राहुल के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ अच्छे रिश्ते हैं. बता दें कि साल 2014 में राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था. इस मैच में राहुल कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे और वह इस वजह से नाखुश थे. वह अकेले कमरे में बैठकर मैच के दौरान हुई गलतियों के बारे में सोच रहे थे तभी वहां पर अचानक अनुष्का शर्मा आईं और उन्हें डिनर पर चलने को कहा.

केएल राहुल ने एक टीवी शो में अनुष्का और अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा, “ ये घटना मेलबर्न में हुए एक मैच के बाद की है. इस मैच में मेरा प्रदर्शन काफी खराब रहा था और मैं इससे निराश था. मेरी निराशा को अनुष्का ने भांप लिया था और उन्होंने कोहली के साथ मेरे कमरे में आकर मुझे उनके साथ डिनर पर चलने के लिए कहा."

इसके बाद राहुल ने कहा, "विराट और अनुष्का ने अपने इसी प्रकार के अनुभवों को मुझसे साझा किया और मुझे समझाया कि मैं ऐसी स्थितियों से किस प्रकार बाहर निकल सकता हूं. उन्होंने इस दौरान मेरा काफी ध्यान रखा और इस बात को सुनिश्चित किया कि मैं अकेला न महसूस करूं. वे दोनों बहुत अच्छे हैं और उनकी जोड़ी शानदार है. उनका मुझ पर प्रभाव काफी अच्छा रहा."

आपको बता दें, राहुल ने कोहली के साथ आईपीएल में आरसीबी के साथ कई मैच खेले है. राहुल आईपीएल के 2018 के सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेले हैं इस सीजन में राहुल ने 6 अर्धशतक बनाए हैं जिसमेें उनके 66 चौके और 32 छक्के शामिल है.

वहीं, राहुल ने ‘जूम’ के एक एपिसोड ‘ओपन हाउस विध रेनिल’ में निधि के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. राहुल ने कहा, “हम कॉलेज के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं. हम केवल अच्छे दोस्त हैं और सभी अफवाहें झूठी हैं.

ये भी पढ़ें: यो-यो टेस्ट में हुआ फेल तो यह खिलाड़ी पहुंचा धोनी के पास, इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट कर कही ये बात

First published: 22 June 2018, 11:46 IST
 
अगली कहानी