Home » क्रिकेट » Anushka Sharma replies to Rohit Sharma's post-marriage advice for her and Virat Kohli, virushka wedding
 

विरुष्का को रोहित शर्मा ने दी ये सलाह, अनुष्का बोलीं 'थैंक्यू'

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 December 2017, 15:24 IST

क्रिकेट आैर बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी विराट कोहली अौर अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कैनी के एक रिजॉर्ट में सात फेरे ले लिए. जिस तरह दुनियाभर के लोगों को क्रिसमस का इतंजार था, उसी तरह इन दोनों की शादी का भी लोगों को इतंजार था. दोनों स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इसकी जानकारी दी थी.

इस दाैरान विरुष्का की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं रहीं. साथ ही दोनों को क्रिकेट अाैर बॉलीवुड की दुनिया से ढेरों शुभकामनाएं मिलीं. इसी कड़ी में रोहित शर्मा ने भी अपने कप्तान विराट कोहली अाैर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को ट्विटर पर टैग करते हुए शादी की बधाई दी.

दरअसल, 12 दिसंबर को रोहित ने ट्वीट किया, "दोनों को बधाई, विराट कोहली, मैं तुम्हारे साथ हस्बैंड हैंडबुक शेयर करूंगा. अनुष्का शर्मा सरनेम रखना." रोहित शर्मा द्वारा किए इस मजेदार ट्वीट का जवाब अनुष्का शर्मा ने दिया है. उन्होने कहा है, हाहाहाहा थैंक्स रोहित. आैर आपकी शानदार पारी के लिए बधाई.

गाैरतलब है कि कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा ने बुधवार को मोहाली में खेले गए दूसरे वनडे में नाबाद 208 रनों की बेहतरीन पारी खेली. इस इनिंग के दाैरान रोहित ने 153 गेंद खेलीं. साथ ही इस पारी में 13 चाैके अाैर 12 छक्के भी लगाए. बता दें कि वनडे क्रिकेट में रोहित शर्मा का ये तीसरा दाेहरा शतक है. किसी भी खिलाड़ी ने अब तक ये कारनामा नहीं किया है.

First published: 14 December 2017, 15:24 IST
 
अगली कहानी