Home » क्रिकेट » anushka sharma reply trollers on Being Questioned for Photo with Team india at High Commission of India in London
 

अनुष्का शर्मा ने टीम इंडिया के साथ फोटो में दिखने पर ट्रोल करने वालों का मुंह किया बंद

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2018, 18:28 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने ब्रिटेन में हाईकमीशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पर जवाब दिया है. सोशल मीडिया में बीसीसीआई द्वारा उनकी फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी. इसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. लोगों ने सोशल मीडिया में इसे लेकर तरह-तरह की कमेंट किए थे. 

अनुष्का शर्मा इस कार्यक्रम में अपने विराट कोहली के साथ गई थीं. उस समय वो विराट के साथ इंग्लैंड में थी. अनुष्का ने ये जवाब अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' के ट्रेलर रिलीज करने के मौके पर दी. इस मामले पर उन्होंने कहा, "जिसे भी स्पष्टीकरण देना था, वह दे दिया गया है. यह एक ट्रोलिंग गतिविधि थी.  मैं ट्रोल्स पर प्रतिक्रिया नहीं देती हूं. जो भी हुआ, दिशानिर्देशों के तहत हुआ. यह बेकार का मुद्दा है" 

ये भी पढ़े- अनुष्का शर्मा को BCCI ने बना दिया टीम इंडिया का सदस्य, Twitter पर इस तरह फूटा लोगों का गुस्सा

अनुष्का शर्मा के साथ इस कार्यक्रम में वरुण धवन भी मौजूद थे. .फिल्म 'सुई धागा' स्वरोजगार की कहानी कहती हुई नजर आएगी. शरत कटारिया के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अगले महीने 28 सितंबर को रिलीज होगी. इसके बाद वो आनंद एल राय की जीरो में नजर में आएंगी. ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. इसमें उनके साथ शाहरिख खान और कटरीना कैफ भी दिखाई देंगी. 

ये भी पढ़ें- टेस्ट टीम से बाहर हुए रोहित शर्मा ने BCCI और कोहली से लिया पंगा!

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा की ये तस्वीर बीसीसीआई ने ट्विटर पर पोस्ट की थी. विवाद बढ़ने के बाद बीसीसीआई ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि ये बिल्कुल नियमों के तहत था. इसके लिए कोई प्रोटोकॉल नहीं तोड़ा गया था. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि हाई कमीशन ने सभी खिलाड़ियों को उनके परिवार के साथ आमंत्रित किया था. इस वजह से वो विराट कोहली के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुई थी.

First published: 13 August 2018, 18:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी