Home » क्रिकेट » Anushka Sharma's father Ajay Sharma gifted a romantic poem book to virat kohli before valentines day 2018
 

वैलेंटाइन डे से पहले विराट को उनके ससुर जी से मिला ये रोमांटिक गिफ्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 February 2018, 16:25 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली वैलेंटाइन डे एक साथ कैसे मनाएंगे? इस सवाल पर दोनों के फैंस बेशक माथापच्ची कर रहे हैं लेकिन इसका जवाब तो शायद उसी दिन मालूम होगा. क्योंकि विराट साउथ अफ्रीका में हैं और अनुष्का शर्मा इंडिया में फिल्म सुई धागा की शूटिंग कर रही हैं.

 

हालांकि इस बीच विराट कोहली को एक स्पेशल वैलेंटाइन गिफ्ट जरूर मिला है. जो अनुष्का शर्मा ने नहीं बल्कि उनके पिता ने दिया है. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट मानें तो अनुष्का के पापा अजय शर्मा ने हाल ही में विराट कोहली को एक किताब गिफ्ट की है. इस किताब का नाम है- 'स्मोक्स एंड व्हिसकी'.

 

आपको बता दें 'स्मोक्स एंड व्हिसकी' नाम की इस किताब को तेजस्विनी दिव्या नायक ने लिखा है. बताया जा रहा है कि इस किताब में रिलेशनशिप की करीब 42 रोमांटिक कविताएं हैं. दरअसल, अनुष्का शर्मा के पेरेंट्स तीन फरवरी को मुंबई में इस बुक की रिलीज सेरेमनी में मौजूद थे.

ये भी पढ़ेः विराट ने दौड़ कर लगाया 'रनों का शतक', बनाए कई रिकॉर्ड

इस दौरान अनुष्का के पापा यानी विराट के ससुर जी को खासतौर पर ये किताब बहुत पसंद आई और उन्होंने फैसला किया कि वो इस रोमांटिक किताब अपने दामाद को इसे गिफ्ट करेंगे.

गौरतलब कि अनुष्का और विराट ने बीते साल 11 दिसंबर को इटली के टस्कैनी में आयोजित एक निजी समारोह में शादी की थी. इससे बाद दोनों हनीमून पर गए और फिर एक के बाद एक दो ग्रैंड रिसेप्शन दिए. बता दें कि पहले दोनों चार साल तक लंबे रिलेशनशिप में रहे थे.

First published: 9 February 2018, 16:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी