Home » क्रिकेट » Arbaaz Khan says I will continue to cooperate withpolice after giving statement to Thane Anti-Extortion Cell in IPL betting case
 

IPL सट्टेबाजी:अरबाज खान ने गुनाह कबूल करने के बाद दिया ये बड़ा बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 June 2018, 18:47 IST

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान ने आईपीएल में कथित सट्टेबाजी की बात को कबूल कर लिया है. पुलिस पूछताछ में अरबाज खान ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. अरबाज खान को समन जारी कर शनिवार को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था. पूछताछ के बाद अरबाज खान ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में उनका बयान दर्ज कर लिया है. वो इस मामले में पुलिस की मदद करने के लिए तैयार हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अरबाज खान के आईपीएल सट्टेबाजी में शुक्रवार को पहली बार नाम सामने आया. मुंबई पुलिस ने अरबाज खान को समन जारी कर पूछताछ के लिए थाने बुलाया. इस दौरान पुलिस ने अरबाज खान से आईपीएल सट्टेबाजी को लेकर कई सवाल किए. पुलिस पूछताछ में अरबाज खान ने आईपीएल सट्टेबाजी की बात कबूल ली. पुलिस ने अरबाज खान से करीब 3 घंटे तक पूछताछ की.

इसके बाद अरबाज खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पुलिस ने उनका बयान रिकॉर्ड कर लिया है. पुलिस पूछताछ के दौरान उनसे इस मामले की जांच से जुड़े कई सवाल पूछे गए थे, जिसका उन्होंने जवाब दे दिया है. मैं पुलिस जांच में पूरा सहयोग करता रहूंगा.

इंटरनेशनल बुकी सोनू जालान से था संपर्क

अरबाज का खान का संबंध इंटरनेशनल बुकी सोनू जालान था. पुलिस ने जालान को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. जालान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बड़े स्तर पर सट्टेबाजी रैकिट चलाता है और उसकी गतिविधियां पूरे भारतीय उपमहाद्वीप तक फैली हैं. उसका टर्नओलर 100 करोड़ से ज्यादा का बताया जाता है. बता दें कि पिछले महीने पुलिस ने डोबिंवली में सट्टेबाजी रैकिट का भंडाफोड़ करते हुए 4 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया था. जांच में यह संकेत मिले हैं कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सट्टेबाजी रैकिट चल रहा था.सट्टेबाजी रैकेट के लिंक डॉन दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी से मिलते दिख रहे हैं.

First published: 2 June 2018, 18:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी