Home » क्रिकेट » Arjun Tendulkar derails Gujarat batting with fiery five-wicket haul as Mumbai win in Vinoo Mankad Trophy
 

Under-19: अर्जुन तेंदुलकर का वीनू मार्कंड ट्रॉफी में धमाका, मुंबई को दिलाई बड़ी जीत

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2018, 18:41 IST
(file photo )

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने वीनू मार्कंड ट्रॉफी में बड़ा धमाका किया है. अर्जुन ने अपनी टीम मुंबई के लिए खेलते हुए गुजरात के खिलाफ 30 रन देकर पांच विकेट झटके हैं. उन्होंने अपने इस प्रदर्शन से एक बार फिर से सबका ध्यान अपनी ओर खीच लिया है. इसके साथ ही अपनी टीम मुंबई अंडर -19 को गुजरात अंडर 19 के खिलाफ 9 विकेट से जीत दिला दी. बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर बतौर ऑलराउंडर खेल रहे हैं.

अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई की तरफ से खेलते हुए कमाल की गेंदबाजी का प्रदर्सन किया. उन्होंने गुजरात की टीम की बल्लेबाजी को ध्वस्त करते हुए महज 142 रनों पर समेट दिया. अर्जुन की घातक गेंदबाजी के सामने गुजरात की अंडर-19 टीम पूरी ओवर भी नहीं खेल सकी. केवल 49.2 ओवर में ढेर हो गई.

अर्जुन तेंदुलकर की गेंदों के सामने गुजरात के बल्लेबाज बेबस नजर आए. अर्जुन ने मैच की दूसरी गेंद पर ही गुजरात को पहला झटका दे दिया. वर्धमान शाह को बोल्ड कर दिया. इसके बाद अर्जन ने जल्द ही दो ओर विकेट लेकर गुजरात का स्कोर 16 रन पर 3 विकेट कर दिया.

file photo
file photo

इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई अंडर -19 टीम ने आसानी से 38 ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. मुंबई के लिए ओपनिंग जोड़ी सुवाद पारकर(67*) और दिव्यांश(45) ने पहले विकेट के लिए 108 रन की साझेदारी निभाई. दिव्यांश के आउट होने के बाद प्रगनेश कनपिलेवर ने पारकर के साथ मिलकर मुंबई को जीत दिला दी.

First published: 7 October 2018, 18:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी