Home » क्रिकेट » arjun tendulkar enjoys lunch with england cricketer danielle wyatt
 

अर्जुन तेंदुलकर के साथ क्या कर रही है ये महिला क्रिकेटर, इस स्टार प्लेयर ने विराट को भी किया था प्रपोज!

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2018, 15:23 IST

भारतीय अंडर-19 टीम श्रीलंका के साथ दो चार दिवसीय टेस्ट मैच खेलने के बाद अब वनडे मैच खेल रही है. वहीं, इस टीम में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी मौजूद है, अर्जुन ने टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था.

इसलिए उन्हें वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया है, खबरों की मानें तो अर्जुन इस समय इंग्लैंड में हैं. यहां पर उन्होंने इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डैनी (डैनिएल) वायट से मुलाकात की और उनके साथ लंच वाली तस्वीर साझा की है.

अब अर्जुन की एक तस्वीर इंग्लैंड की स्टार महिला क्रिकेटर डैनी वायट के साथ सोशल मीडिया पर दिख रही है. खबरों की मानें उनकी इस तस्वीर को अर्जुन ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किय है. इस तस्वीर में अर्जुन और डैनी वायट लंच करते दिख रहे हैं. डैनी वायट इस समय सुपर लीग T20 टूर्नामेंट KSL में खेल रही हैं, इस लीग में उन्होंने अब तक सदर्न वायपर्स की ओर से खेलते हुए 6 पारियों में 94 रन बनाए हैं.

बता दें कि वायट टॉप ऑर्डर की बल्लेबाज हैं, उन्होंने इंग्लैंड की टीम से खेलते हुए 61 मैच खेले हैं. जिसमें उनके 746 रन हैं और 87 चौके और 7 छक्के शामिल हैं. अर्जुन ने श्रीलंका के खिलाफ दोनों टेस्ट मैच में तीन विकेट लिए और उनकी बल्लेबाजी की बात करें तो दोनों मैच में 0 और 14 रनों की दो पारियां खेलीं.

ये भी पढ़ें: सैम कुरन और ओली पोप को इंग्लैंड ने दी टीम में जगह तो सचिन तेंदुलकर ने दिया ये बयान

First published: 7 August 2018, 15:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी